शशिकला ने दी परिवार को राजनीति से दूर रहने की सलाह
शशिकला ने दी परिवार को राजनीति से दूर रहने की सलाह
Share:

चेन्नई। तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के निधन के बाद अब तमिलनाडु की राजनीति को लेकर चर्चा होने लगी है। इस दौरान यह बात सामने आई है कि जयललिता की करीबी और उनकी सलाहकार रहीं शशिकला ने अपने परिवार के सदस्यों को पार्टी और सरकार से दूर रहने को कहा है।

इस मामले में एक प्रतिष्ठित अंग्रेजी समाचार पत्र ने अपने प्रकाशन में यह प्रकाशित करवाया है कि शशिकला अपने भाई - बहनों के ही साथ भतीजे भतीजियों को पार्टी और राजनीति से दूर रहने के लिए कहा है।

मिली जानकारी के अनुसान jayalalitha,cm tamilnadu,aiadmk,dmk,politics,india news, bangalore,sasikala,pose garden bangalore, के मुख्यमंत्री पनीरसेल्वम और शशिकला की शुक्रवार को महत्वपूर्ण बैठक हो गई है। बैठक में शशिकला द्वारा पार्टी की कमान संभालने की बात कही गई है। शशिकला ने अपने परिवार के सदस्यों को सत्ता संबंधी कार्य होने के पहले ही साफतौर पर पार्टी और सरकार से दूर रहने को कहा था।

दरअसल उन्होंने राज्य के मंत्रियों और पार्टी कार्यकर्ताओं से भेंट से पहले अपने परिवार के सदस्यों के पोस गार्डन  स्थित घर में चर्चा की इस दौरान उन्होंने कहा कि परिवार के सदस्य पार्टी व राजनीति से दूर रहें।

जयललिता पर ट्वीट कर फंसे कमल हासन

जयललिता की मौत का दुःख ऐसा की 77 समर्थको ने भी दुनिया से कहा अलविदा

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -