आतंकी कर सकते हैं विशेष केमिकल से PM  नरेंद्र मोदी और सीएम आदित्यनाथ पर हमला
आतंकी कर सकते हैं विशेष केमिकल से PM नरेंद्र मोदी और सीएम आदित्यनाथ पर हमला
Share:

इस्लामाबाद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमले की धमकी दी गई है। इस दौरान कहा गया है कि इन दोनों पर दवा और केमिकल से हमला हो सकता है। ऐसे में दोनों की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है। माना जा रहा है कि आतंकी मैग्निशियम सल्फेट या इसी तरह के किसी पदार्थ का उपयोग कर सकते हैं। उत्तरप्रदेश विधानसभा में जो पाउडर बरामद हुआ था वह मैग्निशियम सल्फेट ही था।

दूसरी ओर जैश ए मोहम्मद ने आतंक का एक टेप जारी किया है। उक्त टेप की जाॅंच उत्तरप्रदेश एटीएस के ही साथ एनआईए द्वारा की जा रही है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा व्यवस्था और बढ़ा दी गई। गौरतलब है कि आतंकी तलहा पठानकोट में हुए आतंकी हमले का मास्टरमाईंड था।

जैश ए मोहम्मद ने एक टेप जारी किया जो कि कश्मीर से कन्याकुमारी तक आतंकी हमले को लेकर चर्चा की गई। जैश ए मोहम्मद के करीबी तलहा का स्वर भी सुनाई दिया। तलहा पठानकोट हमले का मास्टरमाईंड था। उत्तरप्रदेश में जैश ए मोहम्मद का माॅड्युल तैयार किया गया था। मिली जानकारी के अनुसार उत्तरप्रदेश विधानसभा में विस्फोटक मिलने की संभावना जताई गई है। यही नहीं यह भी कहा गया कि व्हीकल, बिजली, पैट्रोल, फर्टिलाइजर और प्रमुखतौर पर दवाओं के उपयोग की सलाह भी दी गई।

आज होगी मोदी सरकार की सर्वदलीय बैठक, आतंकी हमले और चीन सीमा विवाद पर निकलेगा नतीजा

नागपुर में गोमांस ले जाने की आशंका में युवक को पीटा

पीएम मोदी की आपत्तिजनक फोटो पोस्ट करने पर तन्मय भट्ट पर FIR दर्ज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -