पहले दिन 9 विकेट खोकर 256 पर सिमटी ऑस्ट्रेलिया
पहले दिन 9 विकेट खोकर 256 पर सिमटी ऑस्ट्रेलिया
Share:

नई दिल्ली: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट मैच पुणे में खेला जा रहा है. ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया. पहले बैटिंग करने उतरी टीम ऑस्ट्रेलिया की पारी बिखर गई है. ऑस्ट्रेलिया ने अभी तक 9 विकेट के नुकसान पर 256 रन बना लिए है. दिन का खेल खत्म होने तक मिशेल स्टार्क 57 रन और हेजलवुड 1 क्रीज पर थे. वही भारत की तरफ से उमेश यादव ने 4 विकेट लिए तो अश्विन और जडेजा ने 2-2 विकेट चटकाए . पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत काफी ख़राब रही और वार्नर 38 रन बनाकर आउट हुए. दूसरे ओपनर रेनशॉ ने 68 रन बनाकर उमेश यादव के हाथो  पवेलियन लौटे 

ऑस्ट्रेलिया को तीसरा झटका जयंत यादव ने 16 रनों पर शॉन मार्श को पवेलियन पंहुचा कर दिया. तो जडेजा ने पीटर हेंड्सकॉम्ब (22) आउट कर चौथा झटका दिया. वही ऑस्ट्रेलिया को पांचवा  झटका स्टीव स्मिथ (27) मे विराट को कैच थमाकर दिया. छटवा  झटका जडेजा ने मिशेल मार्श दौरा 4 रन बनाने के तुरत बाद दिया, जिसके बाद मैथ्यू वेड (8)  के लिए गेंदबाजी कर रहे उमेश यादव ने lbw के माध्यम से कंगारू टीम को सातवाँ  झटका दिया, और आठवा व नौवा झटका  बैटिंग करने उत्तरे ओकीफे और लियोन बिना खता खोले ही उमेश ने दिया.  

 बता दे की 190 रन पर ऑस्ट्रेलिया के 6 विकेट गिर चुके थे और अगले  15 रनों के भीतर ही ऑस्ट्रेलिया के तीन विकेट गिर गए थे जिसके बाद टीम का स्कोर 9 विकेट के नुकसान पर 205 हो गया था. 

IND Vs AUS : ऑस्ट्रेलिया की पारी बुरी तरह लड़खड़ाई

नाम की वजह से नहीं मिली IPL मे जगह

वीरेंद्र सहवाग की तरह शॉट्स लगाने चाहते थे सुनील गावस्कर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -