इंडिया बी से हारी तमिलनाडु
इंडिया बी से हारी तमिलनाडु
Share:

नई दिल्ली: देवधर ट्रॉफी के लिए चल रहे मैच में भारत बी ने तमिलनाडु को 32 रनों से हराकर फाइनल में जगह पक्की कर ली है. इस जीत को हासिल करने में सबसे बड़ा हाथ मनीष पांडे और अक्षर पटेल का रहा है. टीम तमिलनाडु को सामने 8 विकेट पर 316 रनों का लक्ष्य दिया था.

टीम के लिए पांडे ने 104 रन बनाए जबकि पटेल ने 51 रन के साथ एक चौका और चार छक्के लगाए साथ ही शिखर धवन ने अर्धशतक लगाया, टीम ने पांचवे विकेट पर सिर्फ 98 रन स्कोर पर थी, वही पहले बल्लेबाजी करने का पहला मौका टीम इंडिया बी को मिला था. जहा उन्होंने 50 ओवरों में आठ विकेट के नुकसान पर 316 रनों का एक बड़ा स्कोर विरोधी टीम के सामने रखा था.  

वही विरोधी टीम द्वारा मिले लक्ष्य को पीछे करने उतरी तमिलनाडु टीम की शुरूआत ही अच्छी नही रही  ही थी. पहले नंबर बल्लेबाज करने आए गंगा श्रीधर राजु के 10 रन पर ही आउट हो गए. जिसके बाद कौशिक ने नारायण के साथ साझेदारी की और शतक जड़ा, उस वक़्त नारायण 4 रन के स्कोर पर थे. वही टीम का स्कोर 114 हो गया था. तमिलनाडु टीम 48.4 के ओवर पर 284 रन बनाकर आल आउट हो गई थी. इससे पहले, शनिवार को इंडिया 'बी' ने इंडिया 'ए' को 23 रनों से हरा दिया है. अब आज इंडिया 'ए' टीम का मुकाबला आज तमिलनाडु से हो चल रहा है   

जानिए क्यों है सचिन के लिए 27 मार्च खास

गुंडों को योगी की चेतावनी, लोगो से कहा मुझे बस एक मेसेज कर देना

आज ही के दिन वनडे क्रिकेट टीम में शामिल हुए थे सचिन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -