भारत- ऑस्ट्रेलिया टेस्ट मैच हुआ ड्रा

Mar 20 2017 05:13 PM
भारत- ऑस्ट्रेलिया टेस्ट मैच हुआ ड्रा

रांची. भारत ऑस्ट्रेलिया के बीच हो रही क्रिकेट मैच सीरीज जो की रांची में खेली है. इसमें भारतीय क्रिकेट टीम जीत की तरफ बढ़ गई थी किन्तु ऑस्ट्रेलिया ने इस पारी को बचा लिया. पांचवें दिन के खेल समाप्ति पर रांची टेस्ट ड्रॉ होने के साथ खत्म हुआ. अव चार टेस्ट मैचों की सीरीज में भारत-ऑस्ट्रेलिया 1-1 की बराबरी पर हैं. लंच के बाद ऑस्ट्रेलिया जरा संभल गया और भारत के हाथ से पारी छूटती हुई दिखाई दी.

ऑस्ट्रेलिया के मार्श और हैंड्सकोंब ने संभल कर बल्लेबाजी की. टी ब्रेक तक ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 69.0 ओवर में 149/4 था किन्तु लन्च के बाद ऑस्ट्रेलिया भारत से सिर्फ तीन रन पीछे रह गया है. टीम ऑस्ट्रेलिया ने भारत की बराबरी कर मैच को ड्रा करने में सफल हुए. पूर्व कप्तान एमएस धोनी भी रांची के मैदान पर भारतीय टीम कि हौसला अफजाई करने आये थे.

बता दे कि चौथे दिन में भारत से चेतेश्वर पुजारा और व्रिद्धीमान साहा की शानदार पारी की बदौलत अपनी पहली पारी 9 विकेट के नुकसान पर 603 रन बनाकर घोषित की. चेतेश्वर पुजारा ने शानदार दोहरा शतक और व्रिद्धीमान साहा ने शतक बनाया. चेतेश्वर पुजारा ने 21 चौकों की मदद से 202 रनों की पारी खेली, वहीं व्रिद्धीमान साहा ने 8 चौकों और 1 छक्के की मदद से 117 रन बनाए थे.

ये भी पढ़े 

क्रिकेट का महाकुंभ हो रहा है आरम्भ, जान लीजिये टाइम शेड्यूल

IndVsAus : जारी है ऑस्ट्रेलिया का संघर्ष, लंच के बाद नहीं गिरा विकेट

Photos : ये है IPL की सबसे HOT एंकर्स

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App