दफ्तर में फ़्लर्ट करने वाले लड़के को ऐसे सिखाये सबक
दफ्तर में फ़्लर्ट करने वाले लड़के को ऐसे सिखाये सबक
Share:

लड़कों की तो फितरत ही होती है कि जहाँ कोई अच्छी लड़की देखी नहीं फ़्लर्ट करने लग जाते है. लेकिन कुछ लड़के इतने बुरे होते है कि दफ्तर में भी लड़कियों से फ़्लर्ट करने से बाज नहीं आते. ऐसे में आपको चुपचाप यह सब सहन नहीं करना चाहिए बल्कि उसे सबक सिखाना चाहिए. तो आइये जाने कुछ टिप्स. 

- याद रखिए आप फीमेल होने के नाते कमजोर नहीं, बल्कि स्ट्रॉंग हैं. आप ऑफिस के किसी मेल सहकर्मी के आपको फ्लर्ट करने और गलत हरकतों का विरोध करती हैं, तो सब आपके ही पक्ष में होंगे. ये मत सोचिए कि लोग आपके बारे में क्या सोचेंगे. बल्कि चुप्पी साधे रहने से आपको गलत समझा जाएगा. 

- अगर हद से ज्यादा वह आपको परेशान करे, तो उसकी शिकायत मैनेजमेंट से करने में न चूकें. आप अपना पक्ष साफ-साफ रखें. इससे आपको काफी राहत मिलेगी.

-  उससे दूरी बनाए रखें. उसे अवॉइड करें. जहां वह दिखे, वहां से चले जाइए. वह फिर भी फ्रैंडली होने की कोशिश करे या कमेंट करे, तो उसे वार्निंग दीजिए। इससे वह घबरा जाएगा.

- ऐसे शख्स को फेसबुक और वॉट्स एप पर ब्लॉक कर दें. उसकी किसी भी बात का रिप्लाई न करें, चाहे वह तारीफ करे, बुराई करे या फिर सॉरी बोले.

- वह कोई ओछी हरकत करता है या फिर कुछ ऐसा बोलता है, जो मर्यादित नहीं है, तो एक बार में ही सबके सामने उसे फटकार दें. पहली बार में ऐसी चीजों का विरोध करना ठीक रहता है. सामने वाले की दुबारा ऐसा करने की हिम्मत नहीं पड़ती. इसके उलट एक बार कुछ गलत सुन लिया, तो उसकी फ्लर्ट करने की हिम्मत बढ़ जाती है. फिर रोक पाना मुश्किल हो जाता है.

- ऐसे फ्लर्टी मेल ऑफिस में किसी न किसी बहाने से फीमेल को छूने की कोशिश करते हैं. अगर वह आपके साथ भी ऐसा करता है, तो दूसरी फीमेल से इस बारे में बात करें. हो सकता है उनमें से कुछ के साथ भी उसने ऐसा किया होगा, तो सभी को साथ लेकर उसे धमकाएं. यकीन मानिए इन टिप्स की मदद से ऑफिस के फ्लर्टी मेल से आपका पीछा छूट जाएगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -