यह है लड़कियों के पसंदीदा टॉपिक
यह है लड़कियों के पसंदीदा टॉपिक
Share:

जब लड़कियां साथ में होती है तो कई बाते करती है. क्या आप ने कभी सोचा है उनके बीच कौन सा टॉपिक सब से ज्यादा पॉपुलर होता है? यदि नहीं सोचा तो आज हम आपको बताएँगे. 

गॉसिप: 

यह एक बड़ी वजह है, जिसके कारण हर महिलाएं चाहती हैं कि उन्हें किटी पार्टी में बुलाया जाए. उन्हें गॉशिप सुनने और शेयर करने में अलग ही आनंद आता है. हर तरह के अफेयर्स और गलतियों के बारे में किटी में बातें होती हैं. बमुश्किल मुठ्ठी भर महिलाएं ही ऐसी होंगी, जिन्हें किटी पार्टी के गॉशिप में दिलचस्पी न हो. किटी पार्टी में कई रहस्यमयी बातों का भी खुलासा होता है. 

फैशन: 

फैशन के बारे में बात करने की महिलाओं की कोई सीमा नहीं होती है. किटी पार्टी में लेटेस्ट ट्रेंड और फैशन पर लंबी बात होती है. यहां हर ट्रेंड और उनके महत्व के बारे में खूब बातें होती हैं. 

शॉपिंग: 

शॉपिंग तो एक ऐसा विषय है, जिसपर पूरी पार्टी के दौरान बातें की जा सकती हैं. महिलाएं शॉपिंग से जुड़ी छोटी-छोटी चीजों पर भी घंटों बातें कर सकती हैं. इसकी शुरुआत नए खुले वस्त्रालय या दर्जी के दुकान से होती है और इस बात पर आकर खत्म होती है कि कहां-कहां सेल लगी हुई है. ज्यादातर महिलाएं तब तक शॉपिंग करती है, जब तक कि वह थक न जाए. ऐसे में उन्हें शहर के शॉपिंग के बारे में ज्यादा आइडिया होता है. वह इन बातों को पार्टी की अन्य महिलाओं के साथ शेयर कर महफिल लूटना चाहती हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -