AAP में विवाद खत्म- अमानतुल्ला पार्टी से बाहर, विश्वास को बनाया राजस्थान का प्रभारी
AAP में विवाद खत्म- अमानतुल्ला पार्टी से बाहर, विश्वास को बनाया राजस्थान का प्रभारी
Share:

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी में हुआ विवाद आखिरकार समाप्त हो गया। दरअसल पार्टी के राष्ट्रीय नेतृत्व के बीच जो उहापोह की स्थिति बनी थी वह अब नतीजों पर पहुंच गई है। इस दौरान यह बात सामने आई है कि डाॅ. कुमार विश्वास को पार्टी का राजस्थान का प्रभारी बनाया गया है। उनके निर्देशन में पार्टी आगामी चुनाव को लेकर अपनी तैयारी करेगी। इतना ही नहीं इस अवसर पर डाॅ. कुमार विश्वास ने कहा है कि जिन लोगों ने पार्टी को लेकर मुझे लेकर शुभचिंता रखी और जो हमारे साथ खड़े हैं उन्हें में धन्यवाद देता हूं।

उन्होंने कहा कि जो निर्णय लिए गए हैं वे पार्टी के हैं और पार्टी में किसी को भी यह भ्रम न हो कि यह वर्चस्व का सम्मान है। वर्चस्व को लेकर किसी को भी भ्रम न हो। हम चाहते थे कि विभिन्न मसलों को लेकर पार्टी में विचार विमर्श हों वे अब प्रारंभ हुए हैं। उनका कहना था कि जो अहम की लड़ाई थी वह समाप्त हो गई है। उन्होंने यह भी कहा कि वे मुख्यमंत्री का पद नहीं लेना चाहते हैं।

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया ने कहा कि विभिन्न तरह के आरोप लगाने वाले अमानतुल्ला खान को पार्टी की सदस्यता से निलंबित कर दिया गया है। उनके मामले में पार्टी जांच करेगी। उनका कहना था कि इस मामले में समिति का निर्माण कर जांच की जाएगी जिसमें पंकज गुप्ता को समिति का प्रमुख बनाया जाएगा। इस समिति में आशुतोष गुप्ता भी शामिल होंगे।

कुमार विश्वास ने दिल्ली को 3 दिन में नया सीएम देने की बात कही!

अमानतुल्ला खान ने पीएसी से दिया इस्तीफा, विश्वास को फिर बताया भाजपा-आरएसएस का एजेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -