बाबा गंभीरनाथ की पुण्यतिथि समारोह पहुचकर CM योगी ने किया पुस्तक वि‍मोचन
बाबा गंभीरनाथ की पुण्यतिथि समारोह पहुचकर CM योगी ने किया पुस्तक वि‍मोचन
Share:

गोरखपुर: योगी आदित्यनाथ उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार गोरखपुर दौरे पर है. आज उनका गोरखपुर में दूसरा दिन है इस दौरान उन्होंने दिग्विजय नाथ स्मृति भवन में बाबा गंभीरनाथ शताब्दी पुण्यतिथि समारोह में हिस्सा लिया. इस समारोह में देश के कई जाने-माने संत आए हुए है. आयोजन के दौरान 6 पुस्तकों का विमोचन किया गया, जिसमे 5 पुस्तकें खुद योगी आदित्यनाथ ने लिखी हैं.

दूसरे दिन सुबह होते ही योगी सबसे पहले मठ स्थित गौशाला पहुंचे. गौशाला पहुचते ही जैसे ही योगी ने अपनी गायो को नामो से पुकारा तो वे उनकी तरफ दौड़ पड़ी. सीएम योगी ने सभी को गुड़ और बिस्किट खिलाया. साथ ही चारा खिलाया. वही खबर है कि योगी का अयोध्या जाने का प्रोग्राम फ़िलहाल निरस्त हो गया. खबर थी कि योगी सोमवार को अयोध्या का दौर कर सकते है.

योगी के गोरखपुर में होने पर उनके मठ पर योगी की एक झलक देखने के लिए हजारों लोग मंदिर परिसर में जमे रहे. गौरतलब है कि योगी आदित्यनाथ शनिवार को गोरखपुर पहुंचे यहां उनका जोरदार स्वागत किया गया. देर शाम वे गोरखपुर स्थित गोरखनाथ मठ पहुंचे. अपने गोरखनाथ पहुंचने के दौरान उन्होंने कहा कि उत्तरप्रदेश का विकास करना हमारी प्राथमिकता है. उन्होंने मुसलमानों के तुष्टिकरण को नकारते हुए कहा कि हम सभी का विकास करेंगे.

गोरखपुर में आज CM योगी का दूसरा दिन, अयोध्या का प्रोग्राम कैंसिल

योगी के आते ही UP BJP विधायक बोला - जो गाय को माता नही मानेगा उसके हाथ-पैर तुड़वा दूंगा

पत्नी ने दहेज़ के लिए प्रताड़ित करने वाले IPS को योगी ने किया सस्पेंड

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -