गोरखपुर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया संबोधित, कहा विकास में नहीं होगा कोई भेदभाव
गोरखपुर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया संबोधित, कहा विकास में नहीं होगा कोई भेदभाव
Share:

गोरखपुर. उत्तरप्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पहली बार अपने क्षेत्र गोरखपुर का दौरा किया जहां जनता हर्षउल्लास के साथ उनका इंतजार कर रही थी. यहां मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एमपी इंटर कॉलेज में मंच पर सभी को संबोधित कर कहा, यह नागरिको का अभिनंदन मेरा नहीं बल्कि उत्तरप्रदेश की जनता का स्वागत है. उत्तरप्रदेश में हमारी जीत आदरणीय श्री नरेंद्र मोदी के आहवान पर और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह रणनीति के अंतर्गत राज्य में प्रचण्ड बहुमत के तहत मिली है.

संसदीय बोर्ड ने मुझे बड़ी जिम्मेदारी दी है, इसके साथ आपकी भी जिम्मेदारी भी बढ़ गई है क्योंकि हमें उन सपनो को साकार करना है जिससे अब तक जनता वंचित थी. अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए मुख्यमंत्री योगी ने कहा, सबका साथ सबका विकास के नाम पर यह सरकार चलेगी. यहाँ किसी धर्म, मजहब किसी जात की नहीं चलेगी सिर्फ विकास की चलेगी. विकास को लेकर कोई भेदभाव नहीं होगा. हम अपने संकल्प पत्र को पूरी तरह से जमीन पर उतारेगे.

बता दे कि योगी गोरखपुर के महंत है और इस दौरान वे गोरक्षपीठ के ज़रूरी कामो का जायजा लेंगे. पूरा गोरखपुर मुख्यमंत्री आदित्यनाथ के स्वागत के लिए भव्य तरीके से सजाया गया है. लगभग 12 गाड़ियों का योगी का काफिला गोरखपुर की सड़को से गुजरा तो सड़क के पास खड़े लोग योगी-योगी के नारे लगाते हुए नज़र आए. पूरा गोरखपुर योगी के स्वागत वाले होर्डिंग्स और बैनर से पटा हुआ है.

ये भी पढ़े 

CM बनकर पहली बार गोरखपुर पहुचे योगी, जा सकते है अयोध्या

CM बनकर पहली बार गोरखपुर पहुचे योगी, जा सकते है अयोध्या

संपन्न मुस्लिम छोड़ दें अपनी एलपीजी सब्सिडी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -