बदला मौसम का मिजाज, हुई बारिश
बदला मौसम का मिजाज, हुई बारिश
Share:

नई दिल्ली : देशभर में मौसम में कुछ बदलाव देखने को मिला है। हालांकि लोगों को तेज धूप से अभी भी निजात मिलती नज़र नहीं आ रही है लेकिन शनिवार की शाम कई क्षेत्रों के लोगों के लिए सुकूनभरी रही। जहां मध्यप्रदेश के इंदौर, उज्जैन समेत अन्य क्षेत्रों में कुछ देर के लिए जोरदार बारिश हुई वहीं बीते तीन दिनों से उत्तर भारत में मौसम खुशगवार बना हुआ है।

बादलों की मौजूदगी और तेज हवाओं से लोगों को राहत मिली है तो दूसरी ओर तापमान में गिरावट हुई है। मौसम विभाग विभाग ने संभावना जताई है कि जम्मू कश्मीर, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में हल्की बारिश हो सकती है। वहीं पंजाब,पश्चिम उत्तर प्रदेश के कुछ हिस्सों में तूफान और धूल भरी आंधी की संभावना है।

उत्तर प्रदेश के पश्चिमी हिस्सों के साथ मध्यप्रदेश के उत्तर और मध्य भागों में धूल भरी आंधी चलने की संभावना जताई गई है मौसम विभाग द्वारा कहा गया है कि दिल्ली और इसके आसपास आने वाले कुछ दिनों में बारिश हो सकती है। हालांकि फिलहाल दिल्ली में तो सुबह से ही हल्की बूंदाबांदी के साथ तेज हवा चल रही है।

पिछले दिनों तापमान लगभग 40 डिग्री सेल्सियस पर बना हुआ था मगर लेकिन दो दिनों से तापमान में गिरावट आई है और पारा 28 के पास है। उत्तराखंड को लेकर मौसम विभाग ने बारिश की संभावना जताई है तो दूसरी ओर केदारनाथ में बर्फबारी का आलम है।

गर्मी से बेहाल देश, एक व्यक्ति की मौत

जैडेन स्मिथ ने मुंडवाए अपने सिग्नेचर लुक वाले बाल

क्राॅप बर्निंग: आखिर खुद ही क्यों जला रहे धरती रूपी अपना घर!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -