दस वर्षीय दुष्कर्म पीड़ित बच्ची ने आज एक बच्ची को दिया जन्म
दस वर्षीय दुष्कर्म पीड़ित बच्ची ने आज एक बच्ची को दिया जन्म
Share:

चंडीगढ़- देश का बहुचर्चित दुष्कर्म मामले में दस वर्षीय गर्भवती दुष्कर्म पीड़िता बच्ची ने गुरुवार सुबह बच्ची को जन्म दिया. आपको बता दे कि डॉक्टरों के मुताबिक जच्चा-बच्चा दोनों स्वस्थ हैं. डॉक्टर के अनुसार गत दिवस तबीयत बिगड़ने के कारण उसका ऑपरेशन टाल दिया था, लेकिन रात को उसकी तबियात ठीक होने के बाद जीएमसीएच, सेक्टर-32 के डॉक्टरों ने बच्ची की सिजेरीयन डिलीवरी करवाई गयी. 

गौरतलब है कि इस मामले में गठित मेडिकल बोर्ड ने बुधवार को दिनभर बच्ची के स्वास्थ्य पर नजर बनाए रखी. जिसमे बोर्ड में अलग-अलग विभागों के दस डॉक्टर शामिल थे. बता दे दोपहर में बच्ची का गत दिवस अल्ट्रासाउंड करवाया गया. इसके बाद उसे वापस प्राइवेट वार्ड में शिफ्ट किया गया. वही मेडिकल कमेटी की पूरी टीम ने बुधवार को बच्ची के वार्ड का दौरा किया. इस दौरान नर्सिंग स्टाफ ने बच्ची की मां से मुलाकात की. महिला डॉक्टर्स ने कुछ मिनट उनसे अकेले में बात की और उनको गले से लगाकर सांत्वना दी.

फ़िलहाल मामले से जुडी जरूरी जानकारी हेल्थ सेक्रेटरी को भेजी जा रही है. बता दे प्रशासन पूरी रिपोर्ट पूरी चाक चौबंद में भेजेगा. जिसमे बच्ची का नाम पूर्ण दूप से गुप्त रखा जाएगा.

नाबालिग से रेप को लेकर विधायक अलका लांबा का विवादित पोस्ट

बलात्कार की कोशिश में असफल होने पर युवती को चौथी मंजिल से फेका

युवती का शव मिलने से मचा हड़कंप, गैंगरेप की जताई आशंका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -