ब्रेक फ्री होना चाहिए ब्रेकअप
ब्रेक फ्री होना चाहिए ब्रेकअप
Share:

रिलेशनशिप में ब्रेकअप करना कभी भी किसी के लिए आसान नहीं होता. ऐसा इसलिए होता है क्योंकि दो लोग जब एक दूसरे से प्यार करते हैं और कुछ लंबा वक्त एक साथ गुजारते हैं तो उनसे हमेशा के लिए अलग होना आसान तो नहीं है लेकिन अगर ऐसा करना जरूरी हो तो आप ब्रेकअप को अपने लिए आसान भी बना सकते हैं. जब आप ब्रेकअप लेने के बारे में सोचते हैं तो यह आपके हम पर चोट पहुंचाता है.

आप हमेशा यह साबित करना चाहते हैं कि इसमें आपकी कोई गलती नहीं है. बस ऐसी चीजें ही सब कुछ बिगाड़ देती है. ऐसे वक्त में आपको अपने ईगो की जगह अपने दिमाग से काम लेना चाहिए. जब कोई रिश्ता टूटता है तो इसमें दोनों की गलती होती है. अगर आप इसमें सिर्फ अपनी या सामने वाले की ही गलती मानेंगे तो आप कभी इस से बाहर नहीं निकल पाएंगे और हमेशा गिल्टी फील करेंगे।

कोशिश कीजिए कि आप उन चीजों के बारे में सोचें जो आपसे गलत हुई है. ब्रेकअप के बाद महिला और पुरुष दोनों ही अलग अलग तरीके से बिहेव करते हैं. जहां पुरुष चुप रहना पसंद और इन सब को भुलाने के लिए शराब या अन्य किसी एक्टिविटी में खुद को लगाते हैं वही महिलाएं अपने उस रिलेशन के बारे में बहुत ज्यादा बात करती हैं. हालांकि ब्रेकअप की शुरुआत में अपने इमोशंस को बहाने के लिए यह एक अच्छी चीज हो सकती है लेकिन बार-बार ऐसी चीजों को दोहराने का मतलब तो यही है कि आप अपने अतीत को भूलना ही नहीं चाहते।

क्रिस्ले और ब्लेयर हेंक्स के बीच हुआ ब्रेकअप

उम्मीदें ही तकलीफ देती हैं

GF को खुश रखने के 5 बेस्ट तारीक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -