जेट एयरवेज ने इकोनॉमी क्लास का किराया 20 फीसदी घटाया
जेट एयरवेज ने इकोनॉमी क्लास का किराया 20 फीसदी घटाया
Share:

नई दिल्ली : हवाई उड़ान कम्पनी जेट एयरवेज ने इकॉनामी क्लास के टिकट किरायों में 20 प्रतिशत तक की कटौती कर दी है हालांकि टिकिटों के किराए में होने वाली इस छूट का फायदा एक निश्चित समय के लिए ही चुनिंदा राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय मार्गों पर उठाया जा सकेगा.इस छूट की घोषणा जेट एयरवेज ने सोमवार को की.

इस किराए के बारे में जेट एयरवेज ने जो बयान जारी किया है उसके अनुसार कम कीमत वाले इन टिकटों की बिक्री सोमवार से आगामी चार दिनों तक होगी.जहां इन टिकटों के जरिए घरेलू मार्गों पर 5 जनवरी 2017 से हवाई यात्रा की जा सकेगी, वहीं अंतरराष्ट्रीय उड़ानों की यात्रा सोमवार से शुरू हो जाएगी.

जेट एयरवेज के अनुसार चुनिंदा घरेलू मार्गों पर टिकट 899 रुपए से शुरू होगा, जबकि चुनिंदा अंतरराष्ट्रीय मार्गों के लिए टिकट दर 10,693 रुपए होंगी.मुम्बई -दुबई रूट का एक्सक्लूसिव किराया 11,999 रुपए होगा,

जबकि दिल्ली -सिंगापुर के लिए यह 21,722 रुपए होगा. इसी तरह इकॉनामी क्लास में पैरिस से हैदराबाद की यात्रा के लिए सिर्फ 35,702 रुपए किराया लगेगा.जबकि घरेलू उड़ानों में कोलकाता-गुवाहाटी के लिए किराया 1,494 रुपए होगा जबकि हैदराबाद-पुणे के लिए किराया 1,880 रुपए होगा.

899 रुपए में जेट एयरवेज दे रहा है हवाई सफर की सुविधा

जेट एयरवेज के विमान में हुई यात्री की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -