सड़कों पर दौड़ने के लिये तैयार बजाज की डोमिनार

नई दिल्ली : बजाज आॅटो कंपनी की नई बाइक डोमिनार 400 अब सड़कों पर दौड़ने के लिये तैयार है। कंपनी की तरफ से न केवल नई बाइक की बिक्री शुरू कर दी है वहीं लोगों में भी इस बाइक को लेकर काफी उत्साह दिखाई दे रहा है, यही कारण है कि लोगों की भीड़ बजाज कंपनी के डीलरों के यहां लगी हुई दिखाई दे सकती है।

बीते कुछ दिनों पहले बजाज आॅटो ने अपनी नई बाइक डोमिनार की बिक्री जल्द ही शुरू करने का ऐलान किया था। बजाज आॅटो लिमिटेड के अध्यक्ष हरिक वाज ने बताया कि नई बाइक की बिक्री 22 शहरों में स्थित डीलरों के माध्यम से शुरू कर दी गई है।

उनका कहना है कि जिस तरह से लोगों ने बाइक को पसंद किया है उससे हम खुशी महसूस हो रही है। दूसरों शहरों में भी बाइक के बारे में न केवल उत्सुकता है वहीं लोग खरीदनेे के लिये भी बेताब दिखाई दे रहे है। जानकारी के अनुसार कंपनी ने डोमिनार को बीते वर्ष 15 दिसंबर को लाॅंच किया था। कंपनी अधिकारियों ने बताया कि डीलरों की बिक्री और सेवा क्षमताओं को बढ़ाने के लिये हमारे द्वारा प्रयास किया जा रहा है।

फिलहाल डोमिनार की बुकिंग के लिये आॅनलाइन प्रक्रिया है तथा डिलिवरी के लिये पहले आओ पहले पाओ की प्राथमिकता रखी गई है।

न हिलेगी और न गिरेगी यह बाइक, देखिये विडियो

नोटबंदी का वाहन बिक्री पर पड़ा असर, जानिए कितनी रही बिक्री

IPL 2017 LIVE Score से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करे! आईपीएल क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App