100 दिन के कार्यकाल‍ पर बोले ट्रंप, मीडिया से काटी कन्नी
100 दिन के कार्यकाल‍ पर बोले ट्रंप, मीडिया से काटी कन्नी
Share:

वाशिंगटन : अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने 100 दिन का अपना कार्यकाल पूरा होने को लेकर एक समारोह में महत्वपूर्ण बात कही। इस दौरान उन्होंने अमेरिकी मीडिया की आलोचना की तो चीन की सराहना की। दरअसल उनका कहना था कि चीन दक्षिण चीन सागर पर हमें सहयोग दे रहा है, जो हमारे लिए एक बड़ी उपलब्धि है। पेन्सिलवेनिया में रैली को संबोधित करते हुए ट्रंप ने अपने 100 दिन के कार्यकाल का ब्योरा दिया। इस दौरान उन्होंने मैक्सिको की 62 मील लंबी दीवार बनाने पर जोर दिया और कहा कि इस दीवार के लिए अमेरिकी कांग्रेस से फंड लेने के प्रयास में हैं।

उनका कहना था कि उन्हें इस मामले में मदद नहीं मिल रही है लेकिन वे यह दीवार बनाऐंगे। उनका कहना था कि जिस तरह की टैक्स कटौती का प्रावधान किया जा रहा है उससे आम आदमी को राहत मिलेगी। ट्रंप ने मीडिया के विरूद्ध बयान दिए तो दूसरी ओर कुछ लोग डिनर हाॅल के बाहर हाथों में पोस्टर थामक पत्रकारों का धन्यवाद ज्ञापित करते रहे।

डोनाल्ड ट्रंप ने ट्वीटकर रैली और अन्य आयोजन की जानकारी ट्विटर पर साझा की। डोनाल्ड ट्रंप व्हाइट हाउस में आयोजित किए गए संवाददाताओं के रात्रिभोज में शामिल नहीं हुए गौरतलब है कि वर्ष 1981 के बाद यह पहला मौका रहा जब अमेरिका के राष्ट्रपति ने मीडिया से कन्नी काट ली।

क्या भारत में फेसबुक और गूगल का इस्तेमाल बंद कर देना चाहिए - सुनील भारती मित्तल

दक्षिण कोरिया ने थाड के लिए एक अरब डॉलर देने से मना किया

दक्षिण कोरिया के बुसान शहर पहुंची अमेरिकी मिसाइल पनडुब्बी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -