सपा का मैनिफेस्टो लेकर मुलायम सिंह यादव के पास पहुंचे अखिलेश यादव
सपा का मैनिफेस्टो लेकर मुलायम सिंह यादव के पास पहुंचे अखिलेश यादव
Share:

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के नेता कांग्रेस से गठबंधन हो जाने के बाद अब चुनावी तैयारियों में लगे हैं। ऐसे में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी की सांसद डिंपल यादव दोनोें ही पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव को पार्टी का घोषणा पत्र देने के लिए पहुंचे। हालांकि समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव की अनुपस्थिति में कांग्रेस का घोषणापत्र जारी किया गया।

सपा के संस्थापक मुलायम सिंह यादव को मगर घोषणा पत्र जारी हो जाने के बाद भी महत्व दिया गया। घोषणापत्र जारी करने के दौरान मुलायम सिंह यादव कार्यक्रम स्थल पर मौजूद नहीं थे। इस दौरान मुलायम सिंह यादव की कुर्सी खाली रही। हालांकि कार्यक्रम के बाद मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और सांसद डिंपल यादव दोनों ही मुलायम सिंह यादव से मिलने के लिए पहुंचे।

इस दौरान दोनों ने उन्हें घोषणापत्र दिखाया। कैबिनेट मंत्री आजम खान वहां पर उपस्थित थे। सीएम अखिलेश यादव ने इस पल का फोटो खिंचवाया और फिर यह फोटो सोशल मीडिया पर साझा हुआ। गौरतलब है कि मैनिफेस्टो घोषित करने के दौरान जो पोस्टर मंच के क्षेत्र में लगा था उससे शिवपाल सिंह यादव का फोटो गायब था माना जा रहा है कि ऐसे में मुलायम ने शिवपाल सिंह यादव की उपेक्षा को लेकर मंच पर आना ठीक नहीं समझा। इतना ही नहीें शिवपाल सिंह यादव भी इस कार्यक्रम में नहीं पहुंचे।

समाजवादी पार्टी का घोषणा पत्र जारी

रामगोपाल लेना चाहते है मेरी जान- अमर सिंह

टिकट की दुविधा के बाद अब साड़ी में फँस गए गायत्री प्रसाद

 

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -