इंडियन गोल्फर अदिति ने रचा इतिहास
इंडियन गोल्फर अदिति ने रचा इतिहास
Share:

इंडियन वीमेन गोल्फर अदिति आशोक ने शानदार प्रदर्शन करते हुए क्वालीफाइंग टूर्नामेंट में संयुक्त 24वें स्थान पर रहकर लेडीज प्रोफेशनल गोल्फ एसोसिएशन एलपीजीए टूर पर खेलने के आंशिक अधिकार हासिल कर लिए हैं। 4 दिवसीय इस टूर्नामैंट में उन्होंने 73-70-71-71-73 का कार्ड खेला। अदिती ने पहले दौर में वन ओवर 73 का स्कोर किया और दूसरे दौर में टू अंडर 70 का स्कोर किया। अगले दो दौर में वन अंडर 71 का स्कोर किया।

अंतिम राउंड में उन्होंने 73 का स्कोर बना कर यह इतिहास रच। टूर्नामैंट का खिताब अमेरिका की जे मैरी ग्रीन ने 13 अंडर 347 के कुल स्कोर के साथ जीता। अदिति ने पिछले महीने लेडीज यूरोपीय टूर पर दो जीत दर्ज की थी। इस टूर्नामैंट की टॉप -20 खिलाड़ियों को एलपीजीए 2017 में खेलने का पूरा अधिकार मिला।

वहीं अस्थायी अधिकार 21 से 45वें स्थान वाले खिलाड़ियों को दिया जाता है। अदिती इस सदस्यता को पाने वाली दूसरी भारतीय महिला बन गई हैं। उनसे पहले सिमी मेहरा ने यह सदस्यता हासिल की थी। टूर्नामानेट के बाद अदिति ने ट्वीट किया कि यह काफी लंबा सप्ताह रहा। इसमें कई उतार-चढ़ाव आए। मुझे लगता है कि मैं इससे अच्छा कर सकती थी, पर यह भी बुरा नहीं रहा। एलपीजीए के लिए क्वालीफाई करना अच्छा रहा।

अब दादा ने गलियों में दिखाई अपनी दादागिरी

कंगारू टीम के केयरटेकर कोच बन सकते हैं माइक हसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -