ZTE Quartz Smartwatch में आया नया अपडेट, ऐसे करे अपडेट प्रोसेस
ZTE Quartz Smartwatch में आया नया अपडेट, ऐसे करे अपडेट प्रोसेस
Share:

चीनी मल्टी टेलीकम्यूनिकेशन कंपनी जेडटीई ने इस साल के शुरुआत में अपने स्मार्टवॉच क्वार्ट्ज़ को लांच किया था. कंपनी अपनी स्मार्टवॉच की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए अपडेट जारी किया है. जिसके अपडेट करने के बाद स्मार्टवॉच के सॉफ्टवेयर में जो बलवाव देख पायेगे. आपको बता दे इस तरह के सॉफ्टवेयर अपडेट से स्मार्टवॉच में सुधार किया जाता है. सूत्रों की माने तो क्वार्ट्ज़ स्मार्टवॉच के इस अपडेट को ऐसे कर पायेगे.

इस अपडेट के तहत यूजर को गूगल सिक्योरिटी पैच ,ब्लूटुथ कनेक्टिविटी ,सिंक इंहेंसमेंट, बग फिक्स और भी बेहतर परफॉरमेंस को ले पायेगे. अपडेट को प्राप्त करने के लिए यूजर को वाईफाई नेटवर्क की मदद से लॉगिन करना होगा. उसके बड्ड यूजर को अपने स्मार्ट वाच के में मेनू में जाना होगा. फिर सेटिंग>सिस्टम>अबाउट>सिस्टम अपडेट पर क्लिक करना होगा.  

इस प्रोसेस के माध्यम से यूजर आसानी से अपनी क्वार्ट्ज़ स्मार्टवॉच को अपडेट कर पायेगे. ध्यान में रखने वाली बात यह है कि इंस्टालेशन करने से पहले यह जांच ले. आपकी डिवाइस फुल चार्ज है या नहीं.
निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे. 

ZTE ने पेश की नई स्मार्टवॉच quartz, फुल स्पेसिफिकेशन जानिये!

ZTE Small Fresh 5 स्मार्टफोन हुआ लांच, दिया गया है 4GB रैम और ड्यूल रियर कैमरा

zte small Fresh 5 स्मार्टफोन के फुल स्पेसिफिकेशन, वेरिएंट को जानिए !

आज से नूबिया Z 17 मिनी अमेज़न इंडिया पर उपलब्ध !

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -