जब बीजेपी विधायक ने घायल को पीठ पर लादा
जब बीजेपी विधायक ने घायल को पीठ पर लादा
Share:

नई दिल्ली : जब जनता का चुना हुआ प्रतिनिधि मुसीबत में पड़े लोगों की मदद के लिए आगे आए, तो तारीफ तो होना स्वाभाविक है. ऐसा ही एक मामला यूपी के फर्रुखाबाद में सदर के बीजेपी विधायक मेजर सुनील दत्त द्विवेदी का सामने आया है, जिन्होंने रास्ते में घायल पड़े तीन लोगों को न केवल अपनी गाड़ी में बैठाया, बल्कि अस्पताल में अपनी पीठ पर लादकर अंदर ले गए. सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो को अब तक 5 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

इस घटना के बारे में जो जानकारी मिली उसके अनुसार शुक्रवार शाम फतेहगढ़ के नगला प्रतीम निवासी अरविन्द चौहान का वाहन सामने से आ रही गाड़ी से टकरा गया. इस पर ऋषभ कुमार और रामेश्वर सिंह सवार थे. हादसे के बाद तीनों लोग सड़क पर गिरकर घायल हो गए. उसी समय रास्ते से सदर के बीजेपी विधायक मेजर सुनील दत्त द्विवेदी गुजर रहे थे. घायलों को देख उन्होंने अपनी कार रुकवाई और मदद के लिए आगे आए.

बता दें कि विधायक मेजर सुनील दत्त द्विवेदी ने तीनों घायलों को अन्य लोगों की मदद से उठाया और उन्हें अपनी कार में बैठाकर अस्पताल ले गए. लेकिन वहां पहुंचने पर जब उन्हें बाहर स्ट्रेचर दिखाई नहीं दिया तो वो घायल को खुद अपनी पीठ पर लादकर अंदर ले गए. हालाँकि इस बीच अस्पताल कर्मचारी तुरंत स्ट्रेचर लेकर आ गए और घायल को वार्ड में ले गए. किसी ने इस घटना का वीडियो रिकार्ड कर सोशल मीडिया पर डाल दिया. जिसे खूब पसंद किया जा रहा है. बाद में विधायक ने भी अपने सोशल मीडिया पेज पर शेयर कर लोगों से बारिश के दौरान सावधानी से वाहन चलाने का आग्रह किया.

यह भी देखें

उत्तरप्रदेश के उपमुख्यमंत्री के कार्यक्रम में रिवाॅल्वर लेकर पहुॅंचा युवक

पेट्रोल - डीजल के दाम बढ़ने पर आप विधायकों ने किया प्रदर्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -