धमकी : एक ही हमले में नॉर्थ कोरिया उड़ा देगा अमेरिका के प्लेन की धज्जियाँ

May 19 2017 06:42 PM
धमकी : एक ही हमले में नॉर्थ कोरिया उड़ा देगा अमेरिका के प्लेन की धज्जियाँ

अमेरिका और नॉर्थ कोरिया के बीच जो तनाव जारी है. उसके बारे में आज पूरा विश्व जानता है. दोनों देश एक दूर को मात देने की खासी तैयारियां कर रहे है. ऐसे में यदि दोनों देशो के बीच थोड़ी भी ज्यादा तनाव की स्थिति आयी तो दोनों देशो से आग के गोले बरसने की पूरी सम्भावना है. 

हाल ही में अमेरिका के राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप ने नॉर्थ कोरिया को धमकी भी दी थी. साथ ही अपनी सुरक्षा के लिए तथा नॉर्थ कोरिया के खिलाफ अमेरिका ने एयरक्राफ्ट कैरियर 'यूएसएस कार्ल विन्सन' को कोरियाई सीमा के पास समुद्र में तैनात कर दिया है. जिससे नॉर्थ कोरिया को काफी खतरा बढ़ गया है. 

अमेरिका के इस कदम पर विश्व शांति पर भारी असर पड़ सकता है. अमेरिका ने जैसे ही अपने दूसरे एयरक्राफ्ट कैरियर 'यूएसएस कार्ल विन्सन' को कोरियाई सीमा के पास तैनात किया. नॉर्थ कोरिया भी चौकन्ना हो गया तथा अमेरिका की बड़ी धमकी दे डाली. नॉर्थ कोरिया की तरफ से जबाब में कहा गया कि हम सिर्फ एक ही हमले में एयरक्राफ्ट कैरियर 'यूएसएस कार्ल विन्सन' सहित पुरे अमेरिका को उड़ाने की धमकी दे डाली.  

सीमेंट कम्पनी के गार्ड को सलमान इसलिए कराएंगे अबू धाबी में शॉपिंग

भाई बनकर करता रहा पांच साल तक दुष्कर्म

जुर्म के आगे UP में टिक ना सके पुलिस अधिकारी,हुए भारी तबादले

बेटे तैमूर संग पहली बार सैर-सपाटे को निकली बेग़म...

बीजिंग के सरकारी मीडिया ने किया चीन का बड़ा खुलास

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App