भारत में स्टोरेज क्षमता में लोकप्रिय है ये स्मार्टफोन्स !
भारत में स्टोरेज क्षमता में लोकप्रिय है ये स्मार्टफोन्स !
Share:

चाहे किसी भी स्मार्टफोन यूजर से पूछोगे तो हर कोई दो कंपनी के नाम तो अवश्य ही जनता होगा जो स्मार्टफोन बनती है. इन नामो में शामिल है एप्पल और सैमसंग. आपको एक खास और लोकप्रिय मोबाइल के बारे में बताते है जिसे सैमसंग गैलेक्सी जे 7 प्राइम एव सैमसंग गैलेक्सी जे 5 प्राइम कहा जाता है.

इन दोनों ही स्मार्टफोन की सर्वाधिक लोकप्रियता भारत में देखी गयी है. सैमसंग के इन दोनों ही हैंडसेट में कस्टमर को स्टोरेज की समस्या को लेकर काफी  दिक्कत होती थी. लेकिन कंपनी ने सैमसंग गैलेक्सी जी 7 प्राइम और सैमसंग गैलेक्सी जी 5 प्राइम में 32 जीबी वाले स्टोरेज वैरिएंट को पेश किया है.

इन दोनों ही स्मार्टफोन को आप नजदीकी सैमसंग स्टोर या ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट या ऐमज़ॉन पर से खरीद सकते हो. सैमसंग के जे 7 प्राइम 32 जीबी वेरिएंट की कीमत 16900 रुपये है. जे 5 प्राइम को 14900 रूपये में ऑनलाइन पर्चेस किया जा सकता है. वैसे सैमसंग के जे 7 प्राइम 32जीबी वेरिएंट को अप्रैल में पेश करने की खबर आ रही थी. लेकिन इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गयी है. वही चुनिंदा वेबसाइट पर गैलेक्सी जी 7 के 16 जीबी वेरिएंट को 15000 रूपये के असपास बेचा जा रहा है. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के किये बने रहे व स्टोरी शेयर करे.

फेसबुक पर अब नहीं आयेगी ट्रैंडिंग स्टोरीज ढूढ़ने में दिक्कत !

xiaomi ने अपना नया स्मार्टफोन 16 मेगापिक्सल एव 4 जीबी रैम के साथ पेश किया

Xiaomi ने मी मैक्स के अपग्रेड वर्जन को पेश किया !

Xiaomi के इस स्मार्टफोन ने 30 लाख यूनिट के रिकॉर्ड को छूआ !

क्या 5 मिनट में होगा स्मार्टफोन चार्ज ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -