Suzuki इस साल में पेश करेगी यह पॉवरफुल बाइक
Suzuki इस साल में पेश करेगी यह पॉवरफुल बाइक
Share:

जापानी दो पहिया निर्माता कंपनी ने भारत में अपने नयी बाइक भारत में पेश करने की तैयारी कर रही है. सूत्रों की माने तो कंपनी की नयी बाइक का नाम 2018 सुजुकी वी-स्ट्रोम 1000 होगा. ग्राहकों को यह बाइक सितम्बर में लांच के समय देख सके. इसमें ग्राहकों को स्टाइल को लेकर अपडेट होगा और साथ ही नयी टेक्नोलॉजी भी होगी. इससे पहले सुजुकी वी-स्ट्रोम की कीमत 13,45,000 रूपये है. कंपनी की नयी बाइक कीमत एडवांस फीचर और टेक्नोलॉजी की वजह से थोड़ी ज्यादा हो सकती है. इसके अलावा बाइक के इंजन पर ध्यान दे तो  इसमें 1,037 सीसी लिक्विड कूल्ड,वी-ट्विन इंजन होगा.

जो 98 बीएएचपी का पॉवर 103 Nm का पिक टॉर्क जेनरेट करेगा. इसी में कुछ स्टाइल को लेकर अपडेट होगा, साथ ही नयी टेक्नोलॉजी भी होगी. Suzuki V-Strom 1000 इंटरनेशनल बाजार करीब 2002 से है. इसको आखिरी बार 2014 में अपडेट किया था. नयी बाइक में यूजर को दो वेरिएंट में पेश किया जिनमे शामिल है स्टैंडर्ड V-Strom 1000 और V- Strom 1000XT वैसे भारत में अभी केवल V-Strom 1000XT के ही लांच होने की उम्मीद बताई जा रही है. 
नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

मुंबई की फेमस महिला बाइकर की एक्सीडेंट में हुई मौत

नोएडा और गाजियबाद में लांच हुई Uber Moto bike शेयरिंग कैब की सेवा !

अब सुपरबाइक खरीदने के लिए बैंक दे रही है 100 फीसदी लोन

Kinetic की स्टाइलिश बाइक के लिए हो जाओ तैयार 19 अगस्त को लांच हो सकती है.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -