श्रीलंका टी-20 टीम में मलिंगा को नहीं किया शामिल
श्रीलंका टी-20 टीम में मलिंगा को नहीं किया शामिल
Share:

भारत-श्रीलंका के बीच टी-20 सीरीज 20 दिसम्बर से शुरू होने वाली है, इस सीरीज के लिए श्रीलंका टीम में तेज गेंदबाज लसित मलिंगा को शामिल नहीं किया गया है. श्रीलंका टीम के खिलाड़ियों की सूची को खेल मंत्री धनंजय जयसेकरा की मंजूरी मिलने के बाद जारी किया गया है. जिसके अनुसार मलिंगा बांग्लादेश प्रीमियर लीग में खेल रहे थे, उन्हें आराम के लिए समय दिया गया है. 

भारत के खिलाफ टी-20 मैच के दौरान श्रीलंका टीम के खिलाड़ी सुरंगा लकमल और लाहिरू तिरिमाने को विश्राम दिया गया है, उनके स्थान पर टीम में विश्व फनार्डाे और दासुन शनाका को शामिल किया गया है. भारत-श्रीलंका के बीच पहला टी- 20 मैच 20 दिसम्बर को कटक में, दूसरा मैच 22 दिसंबर को इंदौर में और तीसरा मैच 24 दिसंबर को मुंबई में खेला जाएगा. भारत ने टेस्ट सीरीज में श्रीलंका को 1-0 से मात दी थी. हाल में चल रही वन-डे सीरीज में दोनों ही टीम 1-1 से बराबरी पर चल रही है. 

भारत के खिलाफ श्रीलंका की टी-20 टीम- 
तिसारा परेरा (कप्तान), सचित पतिराना, धनंजय डिसिल्वा, नुवान प्रदीप, विश्व फनार्डाे, दुशमंत चमीरा, उपुल थरंगा, एंजेलो मैथ्यूज, कुसाल परेरा, दनुष्का गुणतिलक, निरोशन डिकवेला, असेला गुणरत्ने, सदीरा समरविक्रम, दासुन शनाका और चतुरंगा डिसिल्वा.

रोहित ने अपनी कामयाबी का श्रेय इस शख्स को दिया

तीन डबल सेंचुरी जड़ने के बाद हिटमैन ने कही ये बात

भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा मैच कल मोहाली में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -