साक्षी मलिक का बयान :खेल पर अभी और फोकस करूंगी
साक्षी मलिक का बयान :खेल पर अभी और फोकस करूंगी
Share:

होनहार और तेजस्वी साक्षी मलिक का नाम अब तो सबकी जबान पर है. रियो ओलंपिक मे कांस्य पदक जीतने वाली साक्षी मलिक को खेल रत्न से विभूषित किया जा रहा है.साक्षी मलिक का कहना है की यह जो सब कुछ हो रहा है वो गर्व करने की बात है. मुझे इतना बड़ा सम्मान मिल रहा है.साक्षी कह रही है की पिछले दस दिनों में सब कुछ बदल चुका है. बहुत ही अच्छा लग रहा है. हर जगह से प्यार और सम्मान मिल रहा है.

साक्षी का कहना है की अभी उन्नति की यह पहली सीढी है अभी तो सफलता की राह पर बढ़ने के लिए अपने क़दमों को मजबूती दे रही हूँ और कर्म पथ पर चल रही हूँ .साक्षी मलिक के दीवाने सिर्फ आम लोग ही नहीं है.बड़े-बड़े खिलाड़ी भी उनके दीवाने हो गए हैं.
बताया जा रहा है की बीते कुछ ही दिनों में साक्षी की मुलाकात एक बड़े और श्रेष्ठ खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग जैसे अन्य खिलाड़ियों से भी हुई.

साक्षी कहती हैं सचिन और सहवाग ने उन्हें आगे और बेहतर खेलने के लिए मोटीवेट किया है और सलाह दी है कि अपने खेल पर और फोकस करें.इन खिलाड़ियों ने साक्षी के मनोबल को और भी बढ़ापा दिया है .

इतना ही नहीं साक्षी मेडल लाने के बाद हरियाणा में बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ की ब्रांड एंबेसडर भी बनाई गईं हैं.
साक्षी कहती हैं.हरियाणा के मुख्यमंत्री ने उन्हें बहुत बड़ी जिम्मेदारी दी है.
साक्षी का कहना है की मुझे अभी और उचाईयों तक जाना है साथ ही साथ देश के लिए कुछ कर दिखाना है .जिसे वे अपनी जिम्मेदारी भी समझती है.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -