चावल और घी दूर कर सकते है धन की कमी
चावल और घी दूर कर सकते है धन की कमी
Share:

हम लोग अपने घर में सुख और समृद्धि लाने के लिए बहुत सारे उपाय करते है, पर सही जानकारी ना होने के कारन ये उपाय कभी भी सफल नहीं हो पाते है, पर हम आपको कुछ ऐसे उपाय बताने जा रहे है जिनको करने से आपके घर में हमेशा सुख और समृद्धि बनी रहती है और साथ ही इन्हे करना भी बहुत आसान होता है. इन उपायों को करने से आपके घर में हमेशा सुख और समृद्धि बनी रहती है, और साथ ही आपके जीवन से हमेशा के लिए पैसों साथ ही  की तंगी भी दूर हो सकती है.  

1- अगर आप अपने जीवन से धन की कमी को दूर करना चाहते है तो इसके लिए जो घर भी आपके घर का सबसे बड़ा व्यक्ति हो उसे गुरुवार के दिन पीला वस्त्र धारण करे, अब परिवार के सभी सदस्य उस व्यक्ति को थोड़े से चावल और थोड़ा सा घी दे दे, अब इस इक्क्ठा किये गए चावल और घी को अपने घर के मंदिर में रख दे. इस बात का हमेशा ध्यान रखे की इस उपाय को आपको सिर्फ बृहस्पतिवार के दिन ही करना है. इस उपाय को करने से धीरे धीरे पैसों की तंगी दूर होने लगती है.

2-अगर आपके घर में हमेशा लड़ाई झगडे होते रहते है तो इसे दूर करने के लिए पीली सरसो और लोबान को एक साथ जलाएं. और इससे जो धुंआ निकले उसे पूरे घर में दिखाएं. ऐसा करने से परिवार के सदस्यों के बीच प्यार बढ़ता है.
 
3- नियमित रूप से अपने की छत पर पक्षियों के लिए एक बर्तन में पानी और अनाज रखें, ऐसा करने से आपके  घर में हमेशा पॉजिटिव एनर्जी बनी रहती है और साथ ही इससे धन संबंधी बाधाएं दूर होती हैं.

4- अपने घर के वास्तु दोष को दूर करने के लिए थोड़ी सी हल्दी में सिंदूर और घी को मिलाकर पांच बार तिलक लगाएं, इसके अलावा रोज़ाना सुबह उठकर नहाने के बाद अपने घर के मुख्य द्वार पर तांबे के बर्तन से जल छिड़कें. ऐसा करने से आपके घर का  वास्तु दोष तो दूर होगा ही साथ ही साथ घर में कभी भी नेगेटिव एनर्जी नहीं रहेगी.

लाल फूल चढाने से गणेश जी करते है आपकी हर मनोकामना पूरी

ये छोटे छोटे उपाय जगा सकते है आपका भाग्य

अलग अलग रंग से बनी गणेशजी की मूर्ति देती है अलग अलग फल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -