पर्स में होगी अगर ये चीज तो बनी रहेगी धन की आवक
पर्स में होगी अगर ये चीज तो बनी रहेगी धन की आवक
Share:

आज के समय में जनसँख्या इतनी बढ़ गयी है की नौकरी मिलना हर किसी की किस्मत में नहीं है ऐसे में अन्य बेरोजगार बस यही सोचता है की काश मुझे नौकरी मिल जाती काश कही से पैसे मिल जाते. आज के समय में धन की जरुरत सभी को पड़ती है. सभी को अपने परिवार की चिंता होती है. ऐसे में कुछ लोग विवश होकर चोरी अथवा छल से वो पैसे प्राप्त करने की सोचने लगता है.

और दूसरी तरफ देखे तो कुछ लोगो के पास पैसे आते तो है लेकिन उनके पास पैसे टिकते नहीं है, अधिकतर लोगो में यही समस्या बनी रहती है. इस तरह की समस्या से निजात पाने के लिए नीचे कुछ उपाय बताये गए है.

कुछ लोग अपने पर्स में चाबिया रखते है वास्तुशास्त्र के हिसाब पर्स में चाबिया रखना अशुभ माना जाता है इससे पर्स में पैसे नहीं टिक पाते व इससे धन की कमी महसूस होती है.

कुछ लोग पर्स में सिक्के और नोट एक साथ रखते है यह भी अशुभ माना जाता है सिक्के और नोट को पर्स में अलग अलग स्थान पर रखना चाहिए.

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार पर्स में शीशे का कोई टुकडा या चाकू रखना चाहिए, ये वस्तु पर्स में रखने से धन का आगमन बना रहता है.

दीपावली के दिन माँ लक्ष्मी को सोने या चांदी के सिक्के चढ़ाना चाहिए. फिर कुछ दिन बाद वही सिक्के को पर्स में रखने से भी धन का लाभ होता है व धन की कमी नहीं होती. और माता की कृपा आप पर बनी रहती है.

कुछ लोग अपने पर्स में नोटों को मरोड़ कर रखते है इससे भी धन की हानि होती है पर्स में नोटों को मरोड़ कर नहीं रखना चाहिए.

 

तो इसलिए महिलायें पहनती है चूड़ी

पूजा-पाठ करते समय कभी न करें ऐसी गलती

क्या आपने कभी सोचा है एस्ट्रॉनॉट्स कैसे धोते होंगे अपने बाल, देखिए वीडियो में

जाने अपने घर में हो रही परेशानियों का कारण और इसका निवारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -