पुराना अनारकली सूट भी लगेगा नया
पुराना अनारकली सूट भी लगेगा नया
Share:

काफी समय से अनारकली सूट का बहुत ट्रैंड चल रहा है. इन्हे किसी भी फंक्शन या पार्टी में वियर कर सकते है. ऐसे में हर महिला के पास अनारकली सूट होंगे लेकिन फैशन आउट होने की वजह से महिलाए अपने पुराने अनारकली सूट को दोबारा नहीं पहनती और वे ऐसे ही वार्डरोब में पड़े रहते है. ऐसे में इन पुराने अनारकली को नया स्टाइल देकर दोबारा पहनने लायक बना सकते है.

बॉर्डर लगाएं :- अनारकली सूट के घेरे पर नया बॉर्डर लगाकर उसे फ्लोर लैंथ गाउन बना सकते है. इसके लिए सूट के रंग के साथ मैचिंग लैस लगा सकते है जिससे सूट की लुक बिल्कुल बदल जाएगी.

कॉन्ट्रास्टिंग दुपट्टा :- अनारकली को अलग लुक देने के लिए उसके साथ कॉन्ट्रास्टिंग दुपट्टा कैरी कर सकती है. इसके अलावा चूड़ीदार की जगह पलाजो भी ट्राई कर सकती है.

एम्बेलिश्ड केप :- आजकल एम्बेलिश्ड केप काफी ट्रैंड में है. ऐसे में अगर आपका अनारकली सूट प्लेन है तो उसे साथ एम्बेलिश्ड केप ट्राई कर सकते है. वैसे तो मार्किट से रेडीमेड केप मिल जाते है लीकन आप चाहे तो अपनी पसंद से भी इसे स्टिच करवा सकती है.

एथनिक जैकेट :- साड़ी से लेकर सूट तक सब ऑउटफिट्स के साथ एथनिक जैकेट का बहुत ट्रैंड है. आप अपने अनारकली को नया लुक देने के लिए सूट के साथ कांट्रास्ट जैकेट बनवा सकते है.

बेल्ट :- बेल्ट को सिर्फ जींस के साथ ही नहीं ट्रैडिशनल वियर के साथ भी कैरी कर सकते है. ऐसे में अपने अनारकली को नया और हैवी लुक देने के लिए बेल्ट का इस्तेमाल कर सकते है. सूट को स्टाइलिश लुक देने के लिए दुपट्टे को बेल्ट में ही टांक करें.

पार्टी या ऑफिस, कहीं भी पहनें, हर जगह हिट है ये ड्रेस

बॉडी के हिसाब से चुने आउटफिट्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -