दुपट्टे का नहीं, अब समय है केप का
दुपट्टे का नहीं, अब समय है केप का
Share:

मौसम के करवट लेते ही फैशन का मिजाज भी बदल गया है. तभी तो खुद को ट्रेंडी और स्टाइलिश दिखाने के लिए लोग मार्किट के चक्कर काट रहे है. लड़कियों की डिमांड को देखते हुए ऑउटफिट,एक्सेसरीज और फ्लोटर्स की डिफरेंट वेरायटी मार्किट में उपलब्ध है.

इस सीजन डिजाइनर्स ने गर्ल्स को लुभाने के लिए चुन्नी के नए रंग-ढंग के साथ बाजार में उतरा है. यह नया ढंग है इंडो वेस्टर्न स्टाइल से केप का इनोवेशन. इसके साथ ही पोचू का फैशन भी लौट आया है, जो लड़कियों को खूब भा रहा है. चाहे इंडियन हो या इंडो वेस्टर्न, केप हर ऑउटफिट में चार चाँद लगा रहे है.

सलवार-सूट जीन्स टॉप के साथ ट्रेडिशनल ड्रेस में तो ये इन दिनों खास पसंद किये जा रहे है. शहर की लोकल मार्किट से लेकर शॉपिंग मॉल्स तक में इसकी डिफरेंट वेरायटी उपलब्ध है. लोकल मार्किट में केप स्टाइल ड्रेस जहाँ 300 से 2,000 तक की रेंज में मिल जाएगें वही पोचू की रेंज 200 रूपए से शुरू है. लड़कियां केप स्टाइल ड्रेस बुटीक में खुद से डिजाइन करके बनवा रही है. कोई ब्लाउज में केप स्टाइल की डिमांड कर रहा है तो कोई अनारकली सूट केप स्टाइल में बनबा रहा है. खासतौर पर चिकन वर्क का पोचू और केप पसंद आ रहा है. फैशन डिजाइनर्स भी इसके बारे में पूरी तैयारी करते दिख रहे है.

फैशन डिजाइनर मीशा बताती है कि केप इन दिनों फैशन में है. इसे पोचू कि तरह पहनना होता है इसलिए इसे बार-बार संभालने की भी जरुरत नहीं पड़ती. इसके साथ केप स्टाइलिश लुक तो देता ही है साथ ही साथ इसमें आपकी फेमोनिटी, ग्रेस और एलिगेंस साफ-साफ नजर आती है.

स्किन को खूबसूरत बनाते है ये ब्यूटी टिप्स

बॉडी के हिसाब से चुने आउटफिट्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -