पानी की सुराही करती है धन की कमी को दूर
पानी की सुराही करती है धन की कमी को दूर
Share:

अगर आप हमेशा अपने ऊपर माँ लक्ष्मी की कृपा बनाए रखना चाहते है पर आपको पता ही नहीं है की माँ लक्ष्मी किन चीजों से प्रसन्न होती है और किन चीजों से नाराज, तो आज हम आपको कुछ ऐसी ही चीजों के बारे में बताने जा रहे है जिनको घर में रखने से माँ लक्ष्मी प्रसन्न होकर आपके घर में आकर निवास करने लगती है. और आपको धन प्राप्ति का वरदान भी देती है.

1-जिस घर में नियम से हनुमान जी की पूजा अर्चना और आराधना की जाती है उस घर से हर तरह के संकट दूर हो जाते है. अपने घर की दक्षिण पश्चिम दिशा में हनुमान की मूर्ति या तस्वीर लगाने से घर पर आने वाली हर मुसीबत दूर हो जाती है. पर इस बात का ध्यान रखे की आप हनुमानजी की जो मूर्ति अपने घर में लगा रहे है वो पंचमुखी हो.पंचमुखी हनुमानजी की पूजा करने से धन की प्राप्ति होती है.

2-घर में वास्तु दोष होने से बहुत सारी परेशानियों का सामना करना पड़ता है. इसे दूर करने के लिए और अपने घर में धन के आगमन के लिए घर में वास्तु भगवान की मूर्ति अथवा तस्वीर लगाना सबसे उत्तम उपाय है.

3-धन की कमी को दूर करने का सबसे उत्तम उपाय है पानी की सुराही, वैसे तो इसका उपयोग पानी को ठंडा करने के लिए किया जाता है पर क्या आपको पता है की पानी की सुराही से धन की कमी को भी दूर किया जा सकता है. अगर आप अपने घर की उत्तर दिशा में पानी से भरी सुराही रखते है तो आपके घर में कभी भी धन की कमी नहीं होगी. इस बात का हमेशा ध्यान रखे की सुराही कभी खाली न रखी जाये. ऐसा होने से धन की हानि भी हो सकती है.

 

बिजनेस में तरक्की पाने के लिए करे बरगद के पेड़ का ये उपाय

जानिए शिवलिंग से जुडी कुछ ज़रूरी बाते

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -