जानिए रोगों से बचने के कुछ तांत्रिक उपाय
जानिए रोगों से बचने के कुछ तांत्रिक उपाय
Share:

अच्छे कर्मों पर अच्छा तथा बुरे कर्मों पर बुरा भाग्य बनता हैकुछ विशेष उपायों को अपना कर व्यक्ति अपने भाग्य में कुछ हद तक परिवर्तन कर सकता है.हम आपको बता रहे है ऐसे ही कुछ जो आपके भाग्य को पूरी तरह तो नहीं बदल सकते परन्तु आपकी समस्या का तुरंत निराकरण अवश्य कर देंगे:

रोगों से मुक्ति पाने के लिए

1-सूर्य जब मेष राशि में प्रवेश करें तो नीम की नवीन कोपलें, गुड़ व मसूर के साथ पीस कर खाने से व्यक्ति पूरे वर्ष निरोग तथा स्वस्थ रहता है.

2-यदि व्यक्ति चिड़चिढ़ा हो रहा है तथा बात-बात पर गुस्सा हो रहा है तो उसके ऊपर से राई-मिर्ची उसार कर जला दें .तथा पीडि़त व्यक्ति को उसे देखते रहने के लिए कहें.

3-सुबह कुल्ला किए बिना पानी, दूध अथवा चाय न पिएं साथ ही उठते ही सबसे पहले सबसे पहले अपनी दोनों हथेलियों के दर्शन करें इससे स्वास्थ्य तो सही रहेगा ही, भाग्य भी चमक उठेगा.

4-यदि किसी के साथ बार-बार दुर्घटना होती हैं तो शुक्ल पक्ष (अमावस्या के तुरंत बाद का पहला) के प्रथम मंगलवार को 400 ग्राम दूध से चावल धोकर बहती नदी अथवा झरने में प्रवाहित करें. यह उपाय लगातार सात मंगलवार करें, दुर्घटना होना बंद हो जाएगा.

5-यदि कोई पुराना रोग ठीक नहीं हो रहा हो तो गोमती चक्र को लेकर एक चांदी की तार में पिरोएं तथा पलंग के सिरहाने बांध दें रोग जल्दी ही पीछा छोड़ देगा.

6-कोई असाध्य रोग हो जाए तथा दवाईयां काम करना बंद कर दें तो पीडि़त व्यक्ति के सिरहाने रात को एक तांबे का सिक्का रख दें तथा सुबह इस सिक्के को किसी श्मशान में फेंक दें दवाईयां असर दिखाना शुरू कर देंगी और रोग जल्दी ही दूर हो जाएगा.

घर में छिड़के हल्दी का पानी

विष्णु पूजा के साथ बोले ये मंत्र

जानिए क्यों करते है मरने के बाद गंगाजल और तुलसी का प्रयोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -