ICC चैम्पियंस ट्रॉफी के लिए भारतीय खिलाड़ियों में बदलाव

May 19 2017 12:08 PM
ICC  चैम्पियंस ट्रॉफी के लिए भारतीय खिलाड़ियों में बदलाव

नई दिल्ली: एक जून से शुरू होने जा रही आईसीसी चैम्पियंस के खिलाड़ियों में बदलाव किया गया है, ज्ञात हो इस ट्रॉफी के लिए मनीष पांडे को टीम में शामिल किया गया था, लेकिन चोटिल हो जाने की वजह से अब उनके स्थान पर दिनेश कार्तिक को टीम में शामिल किया गया है. जिसकी जानकारी खुद बीसीसीआई ने ट्विटर के माध्यम से दी है. 

बताते चले कार्तिक 2013 में हुई आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी में खेलने वाले खिलाड़ियों में से एक थे, इन्होने मार्च 2014 में अपना वनडे मैच में अफगानिस्तान के खिलाफ एशिया कप में खेला था. वैसे तो चयनकर्ताओ ने कार्तिक को स्टैंडबाय में रखा था, वही जैसे ही पांडे के अनफिट होने की खबर मिली तो चयन समिति ने तुरंत कार्तिक को टीम में शामिल कर लिया. 

बता दे आपको कार्तिक बल्लेबाज और विकेटकीपर है, इन्होने आईपीएल मैच में अच्छा प्रदर्शन किया है, इन्होने आईपीएल के 14 मैच खेले है जिसमे 36 की औसत से 361 रन बनाए है. वही टीम से यूं बाहर होना पांडे के लिए बहुत दुःख की बात होगी, शायद यह टूर्नामेंट पांडे का पहला टूर्नामेंट था.

हरभजन ने लिखा कुंबले को पत्र

चैंपियंस ट्रॉफी : कपिल को कोहली पर अब भी है भरोसा

दो ओवरों की वजह से मैच नहीं हारे : पार्थिव पटेल


 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App