चैम्पियंस ट्रॉफी कैसे जीतेगी टीम इंडिया
चैम्पियंस ट्रॉफी कैसे जीतेगी टीम इंडिया
Share:

नई दिल्ली: अजिंक्य रहाणे को लगता है कि अगर भारतीय क्रिकेट टीम अपनी पूरी क्षमता के साथ खेलेगी तो वह 2013 की तरह इस बार भी चैम्पियंस ट्रॉफी में जीत हासिल करना आसान होगा. रहाणे ने बीसीसीआई टीवी को दिए अपने इंटरव्यू में कहा चैम्पियन ट्रॉफी काफी चुनौतीपूर्ण होगी. हर टीम के एक अच्छी रणनीति के साथ उतरेगी. अगर हम अपनी क्षमता के अनुरूप खेल सके तो मुझे अच्छे प्रदर्शन का यकीन है.

वही उसके बाद उन्होंने कहा कि अच्छे अभ्यास सत्र के बाद टीम आत्मविश्वास से ओतप्रोत है. उन्होंने कहा, ड्रेसिंग रूम में सभी मूड बहुत अच्छा है. हमने पहले दिन अच्छा अभ्यास किया. खिलाड़ियों के बीच जबर्दस्त आपसी तालमेल है. रहाणे ने कहा कि लार्डस पर अभ्यास करना बहुत महत्वपूर्ण है. क्योंकि उन्होंने अपना सर्वश्रेष्ठ टेस्ट शतक क्रिकेट के मक्का पर ही लगाया था.

रहाणे ने कहा, लॉर्डस से लौटने पर अच्छा फील ही होता है. यहां से हमारी अच्छी यादे जुडी हुई है. शतक जड़ना, टेस्ट मैच जीतना और राहुल भाई (द्रविड़) और दिलीप वेंगसरकर जैसे दिग्गजों के साथ ऑनर्स बोर्ड पर अपना नाम देखना. हर समय, जब भी मैं लॉर्डस के लांग रूप में दिग्गजों के फोटो को देखते हुए प्रवेश करता हूं तो मेरे अंदर सकारात्मक ऊर्जा का संचार होता है.

भारत-पाक सीरीज पर बोले खेल मंत्री, आतंकवाद और खेल साथ-साथ नहीं

चैम्पियन्स ट्रॉफी में इन खिलाड़ियों ने लगाए दमदार शतक

अक्षय के साथ फोटो अपलोड किया तो फैन ने उड़ाया मज़ाक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -