कैसे जाने अपने स्मार्टफोन एप्पस के अपडेशन के बारे में.
कैसे जाने अपने स्मार्टफोन एप्पस के अपडेशन के बारे में.
Share:

स्मार्टफोन यूजर दुनिया में हर जगह आपको मिलेंगे लेकिन बात करे एशिया की तो दो देशो का नाम शायद लोगो के जहन में पहले आये. जी हाँ, अपने ठीक पहचाना अपने चीन और भारत. लेकिन काफी स्मार्टफोन यूजर अपने फ़ोन में बस एप्प इनस्टॉल करके रख लेते है, लेकिन उनके अपडेशन पर ध्यान नहीं देते है और काफी सरे नए अपडेट से वंचित रह जाते है.

रोजमर्रा में काम आने वाली एप्प को भी अपडेट नहीं करते है. तो आज हम आपको बता देते है की कैसे आपको चेक करना है कि आपके पसंदीदा एप्प के लिए कोई अपडेट है कि नहीं. इसके लिए आपको अपने स्मार्टफोन के गूगल प्ले स्टोर को टेप करना होगा तो आपके सामने गूगल प्ले स्टोर ओपन हो जायेगा.

उसके बाद लेफ्ट हैंड साइट पर आपको तीन लाइन दिखाई देगी. उस लाइन पर टेप करते ही लेफ्ट साइड से राइट साइड की और आती हुई एक विंडो दिखाई देगी. जिसमे टॉप में आपकी ईमेल ID और निचे की तरफ सेटिंग्स का ऑप्शन मिलेगा. ऊपर से दूसरे व  तीसरे नंबर पर "माय एप्प " ऑप्शन पर क्लिक करे तो आपको सारी एप्प जो अभी तक इनस्टॉल की है देख पायेगे. किसी भी एप्प पर टेप करके ओपन करे यदि अपडेट होगा तो नेवस्ट विंडो में अपडेट का ऑप्शन मिलेगा. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के किये बने रहे व स्टोरी शेयर करे. 

xiaomi ने अपना नया स्मार्टफोन 16 मेगापिक्सल एव 4 जीबी रैम के साथ पेश किया

Xiaomi के इस स्मार्टफोन ने 30 लाख यूनिट के रिकॉर्ड को छूआ !

क्या 5 मिनट में होगा स्मार्टफोन चार्ज ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -