अब Facebook की तरह Google Allo App पर भी इस फीचर को यूज़ कर पाएंगे
अब Facebook की तरह Google Allo App पर भी इस फीचर को यूज़ कर पाएंगे
Share:

गूगल कंपनी के स्वामित्व के एप्प गूगल अलो ने हालहि में नया अपडेट जारी किया है. गूगल अलो के बहु-प्रतीक्षित वेब क्लाइंट के नए का इंतज़ार कर रहे है. वही मेसेजिंग एप्प के 14 को एंड्राइड प्लेटफार्म पर रोल आउट किया है. नये अपडेट के चलते  गूगल अलो एप्प में मैसेज रिएक्शन का फीचर आ गया है. हमारे जाँचने पर नये अपडेट को नहीं देखा गया है लेकिन सर्च दिग्गज के द्वारा नये अपडेट के चलन तरीके को यूजर के लिए जारी किया गया है. फेसबुक मैसेंजर की तरह गूगल अलो पर भी इमोजी रिएक्शन दे सकेंगे.

कई बार यूजर को रिएक्शन मैसेज की संख्या भी दिखने भी लगेगी. गूगल अलो के हेड अमित फुले ने ट्वीट के जरिये नये फीचर का भी ऐलान किया है कि लेटेस्ट #GoogleAllo वर्जन आ गया है. अब आप चैट में एक मैसेज को रियेक्ट कर सकते है"गूगल अलो पर इस रिएक्शन को उपयोग करने के लिए मैसेज पर टेप करते हुए.

मैसेज पर रिएक्शन इमोजी कर सकते है. यह एक तरह से फेसबुक के किसी पोस्ट पर रिएक्शन देना होता है. अमित ने यह बताया है कि इस फीचर को और भी इम्प्रूव करने पर कार्य चल रहा है. जल्द ही इस फीचर को यूजर के लिए आईओएस एप्प के लिए अभी कोई जानकारी नहीं दी है. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

Jio के 399 रूपये प्लान को टक्कर देगा Aircel का नया 333 रूपये वाला प्लान

KFC के बाद अब पेश ए खिदमत है Kodak कंपनी का नया स्मार्टफोन 21 megapixel के साथ !

Alcatel के नये स्मार्टफोन में है Windows 10 OS और भी बहुत कुछ !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -