Review : Gionee S6 स्मार्टफोन
Review : Gionee S6 स्मार्टफोन
Share:

Gionee कम्पनी तेजी से अपने स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है. Gionee कम्पनी ने S6 मेटल बॉडी का स्मार्टफोन 19,999 रुपये में लॉन्च किया था. कम्पनी ने पहले अपने इस स्मार्टफोन को चीन में लॉन्च किया था. S6 स्मार्टफोन के डिजाइन की कोई अपनी पहचान नही है. इस स्मार्टफोन में कम्पनी ने एल्युमिनियम बॉडी का इस्तेमाल किया है. इस स्मार्टफोन में 4G ड्यूल सिम सपोर्ट भी दिया गया है.

Buy Gionee S6 From Flipkart

इस स्मार्टफोन में एक्सेसरी ठीक ठाक दी गई है. यह स्मार्टफोन एंड्राइड वर्जन 5.1 लॉलीपॉप पर काम करता है. इस स्मार्टफोन में 1.3 गीगाहर्ट्ज़ 64-बिट ऑक्टा-कोर मीडियाटेक एमटी67538 प्रोसेसर दिया है. इस स्मार्टफोन में एएमआई लॉक जैसे फीचर भी दिए गए है पर जब इसका रिव्यू किया गया तो यह फीचर मौजूद नही है. यह स्मार्टफोन बिना रुके अच्छे से काम करता है.

Buy Gionee s6 gold From Amazon

अगर गेम खेलते समय आप वीडियो ओपन करते है तो यह थोड़ा गर्म हो जाता है. इसमें वॉइस कॉल भी अच्छी क्वालिटी के साथ दिया गया है. इस स्मार्टफोन में साउंड को बूस्ट करने के लिए डीटीएस ऑडियो भी दिया गया है. इस स्मार्टफोन का लाउड स्पीकर इतना अच्छा नही दिया गया है. इस स्मार्टफोन के कैमरे से दिन में बहुत अच्छी फोटो खींची जा सकती है. कम रोशनी में फोटो की क्वालिटी इतनी अच्छी नही होती है.

Buy Gionee S6 32GB Gold 4G from Snapdeal

इसमें वीडियो रिकॉर्डिंग की भी अच्छी क्वालिटी देखी गई है. इस स्मार्टफोन से आप 12 घंटे 3 मिनट तक लगातार वीडियो देख सकते है. Gionee कम्पनी अपने स्मार्टफोन में फ़ास्ट चार्जिंग को लेकर कोई भी वादा नही करती है. इस स्मार्टफोन की बैटरी आधे घंटे में 35 प्रतिशत तक चार्ज हो जाती है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -