पहली बार लगी शाओमी मी मिक्स2 की सेल
पहली बार लगी शाओमी मी मिक्स2 की सेल
Share:

क्या आपको पता है की मार्किट में पहली बार सबसे पतले बेज़ल वाले शाओमी मी मिक्स2 की बिक्री शुरू होने वाली है, चाइना स्मार्टफोन कम्पनी ने शाओमी के इस हैंडसेट मंगलवार को फ्लिपकार्ट और मी डॉट कॉम पर बेचने वाले है. आज दोपहर 12 बजे से इस सेल की शुरुआत हो चुकी है, इस सेल को  प्रिव्यू सेल का नाम दिया है. आपको ये फ़ोन नवंबर के पहले हफ्ते में मार्किट में मिल जायेगे. हम आपको बता दे की इस स्मार्टफोन को पिछले हफ्ते ही भारत में लॉन्च किया गया था. 
 
भारत में शाओमी मी मिक्स 2 का दाम 35,999 रुपये है. अगर कोई यूज़र फ्लिपकार्ट पर इस हैंडसेट को खरीदता है तो वो इसका पेमेंट एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड या डेबिट कार्ड से भी कर सकता है. ऐसा करने से उन्हें 10 परसेंट इंस्टेंट डिस्काउंट की सुविधा भी मिलेगी. इसके साथ ही इस फ़ोन को खरीदने पर मी डॉट कॉम पर कंपनी हंगामा म्यूजिक का 12 महीने का सब्सक्रिप्शन भी फ्री दे रही है.

शाओमी मि मिक्स 2 में शाओमी मी मिक्स की अपेक्षा छोटी बॉडी है. इस फ़ोन का पुराना वेरिएंट 6.4 डिस्प्ले वाला था जबकि नए मी मिक्स 2 को 5.99 इंच डिस्प्ले मौजूद है. आपको ये स्मार्टफोन सुपर ब्लैक रंग में मिल जायेगा, इस फ़ोन में फ्रंट और रियर कैमरे पर सुपर ब्लैक लेंस कोटिंग के साथ दिए गए है, इस स्मार्टफोन के फ्रेम को बनाने के लिए करीब 7 सीरीज़ एल्यूमीनियम को इस्तेमाल किया गया है, मी मिक्स 2 का फ्रंट कैमरा फेसियल रिकग्निशन तकनीक मौजूद है.

 

गूगल से अपनी हिस्ट्री डिलीट करने का आसान तरीका

बीएसएनएल ने दिवाली के मौके पर दिया अपने यूज़र्स को खास ऑफर

अब कम कीमत में मिल जायेगे एयरटेल के iphone

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -