फेसबुक ने जोड़ा नया फीचर
फेसबुक ने जोड़ा नया फीचर
Share:

नई दिल्ली: फेसबुक का इस्तेमाल करने वालो करने वाले युवाओ के लिए एक बड़ी खुश खबरी आई है जी हां  बताते चले कि हालही में फेसबुक ने अपनी साइट में एफबी लाइव फीचर जोड़ा है. ज्ञात हो आपको कि कुछ समय पहले असम के रहने वाले एक युवक ने फेसबुक लाइव के जरिए पुलिस की कार्यशैली पर कई सवाल खड़े कर दिए थे 

फेसबुक का इस्तेमाल ज़्यादातर लोग अपने मनोरंजन के लिए करते है, लेकिन असम के उस युवक ने फेसबुक लाइव को एक अनोखे अंदाज में इस्तेमाल कर पुलिस पर कई सवाल खड़े कर दिए थे. वही उस मुद्दे पर उस युवक का कहां था कि, वह किसी काम से अपनी बाइक पर जा रहा था, तभी रास्ते में खड़े कुछ पुलिसकर्मियों ने उसकी बाइक को रोककर उससे डॉक्युमेंट्स मांगे. जिसे उस युवक ने देने से इंकार कर दिया. वही उस युवक का यह भी कहना था कि उसने वो डॉक्युमेंट्स इस लिए नही दिए थे क्योंकि वहां कोई भी सीनियर ऑफिसर  तैनात नही था.

जिसके बात उस युवक कि पुलिस वालो से बहुत कहासुनी हुई थी, और वही उस युवक या सारा विडियो  फेसबुक पर लाइव चलाया था, और उससे 7 लाख से भी ज़्यादा व्यूज मिले  वही उस मामले में युवक को आईपीसी की धारा 294 और 353 के तहत गिरफ्तार कर 14 दिनों की पुलिस हिरासत में भेजा गया था.  

जानिए क्या होते है चेहरे के बंद पोर्स के कारण

मुहांसों से बचना है तो इन बुरी आदतों को छोड़ें

मोदी से सीखे सोशल मीडिया का इस्तेमाल - जकरबर्ग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -