ब्रावो इस बॉलीवुड फिल्म में गाएंगे गाना
ब्रावो इस बॉलीवुड फिल्म में गाएंगे गाना
Share:

नई दिल्ली: भारत में आयोजित ICC वर्ल्ड T-20 के दौरान 'चैंपियन सॉन्ग' से मशहूर हुए वेस्टइंडीज के क्रिकेटर ड्वेन ब्रावो अब बॉलीवुड सिंगर के रूप में अपनी पारी की शुरुआत करने जा रहे है. गौरतलब है कि उन्होंने IPL 2016 के दौरान बॉलीवुड फिल्मों में काम करने की इच्छा जताई थी. IPL में गुजरात लॉयन्स की ओर से खेले ऑलराउंडर ब्रावो ने यह भी कहा था कि वह हिंदी के कुछ शब्द भी बोल लेते हैं और किंग खान, सलमान उनकी पसंद हैं.

चैंपियन सॉन्ग से दुनियाभर में पहचान बनाने वाले ड्वेन ब्रावो की इच्छा अब बॉलीवुड फिल्म 'तुम बिन 2' से पूरी होने जा रही है. वह इस फिल्म के एक गाने को आवाज देंगे. अनुभव सिन्हा निर्देशित इस फिल्म में उनका साथ गायक और संगीतकार अंकित तिवारी देंगे. तिवारी चैंपियन डांस के दौरान भी उनके साथ थे. ब्रावो के गाने के बोल 'जैगर बॉम्ब' है. जैगर बॉम्ब एक तरह की कॉकटेल ड्रिंक है. इस गाने की शूटिंग सितंबर के पहले सप्ताह में की जाएगी, जो एक नाइटक्लब में फिल्माया जाएगा. इसमें रोमानिया के डांसर भी होंगे. इसका फिल्मांकन अनुभव सिन्हा करेंगे.

ब्रावो इस गीत के इंडो-वेस्टर्न वाले हिस्से को आवाज देंगे, साथ ही कुछ लाइनें हिंदी में भी गाएंगे. ब्रावो के अलावा इस गाने में नेहा शर्मा, आशिम गुलाटी और आदित्य सील भी होंगे और इनका गाने में स्पेशल अपियरंस होगा. बता दे कि फिल्म 'तुम बिन 2', साल 2001 में आई रोमांटिक-ड्रामा 'तुम बिन' की सीक्वल है, जिसमें प्रियांशु चटर्जी, हिमांशु मलिक, संदाली सिन्हा और रक्वेश वशिष्ठ थे. यह फिल्म इसी साल नवंबर में रिलीज होनी है.

विराट की कप्तानी को लेकर धोनी ने कहा ऐसा कुछ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -