भरोसा रखकर शुरू किये जाये ज्योतिषीय उपाय
भरोसा रखकर शुरू किये जाये ज्योतिषीय उपाय
Share:

ज्योतिष शास्त्र उपायों या रत्न आदि तो धारण करने की सलाह देता ही है वहीं ईश्वर पर भी भरोसा रखकर पूजन पाठ या व्रत करने की सलाह से व्यक्ति का जीवन सफल बनाने का प्रयास किया जाता है, बावजूद इसके अधिकांश लोग परेशानी से जल्दी निजात पाने के लिये शार्टकट अपनाने से भी बाज नहीं आते है और इसके चलते अंधविश्वास करते ऐसा काम कर बैठते है जिससे परेशानी बहुत अधिक बढ़ जाती है। हमारे बड़े बुर्जुग भी यही कहते है कि ईश्वर पर भरोसा रखोंगे तो हर परेशानी से मुक्ति मिल जायेगी। 

परेशानी से मुक्ति के लिये व्यक्ति या तो अंधविश्वास के चलते ढोंगी तांत्रिकों के चक्कर में पड़कर आर्थिक हानि कर लेता है या फिर हर किसी की जैसी भी सलाह मिले उस पर अमल करना शुरू कर देता है, बावजूद इसके परिणाम सार्थक रूप से सामने नहीं आता है और ऐसे में व्यक्ति अपने भाग्य को भी कोसने से चूकता नहीं है।

अंधविश्वास से होने वाली हानि से लोग अच्छी तरह से वाकिफ रहते है फिर भी अंधविश्वास के चक्कर में पड़ जाते है परंतु ईश्वर पर भरोसा नहीं रखते। ज्योतिष शास्त्र यह कहता है कि ईश्वर पर भरोसा रखकर बताये गये उपायों को शुरू किया जाये तो सफलता अवश्य ही प्राप्त होती है, इसलिये ईश्वर की डोर थामो तो काम सफल सिद्ध होंगे।

ये है सफलता के खास मंत्र

यहाँ दर्शन करने से मिलती है भूत बाधा से मुक्ति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -