यूपी में नहीं BJP शासित राज्यों में है अपराध का जंजाल
यूपी में नहीं BJP शासित राज्यों में है अपराध का जंजाल
Share:

लखनऊ : उत्तरप्रदेश के संसदीय कार्य मंत्री आजम खान द्वारा कहा गया है कि उत्तरप्रदेश में अपराधों का ग्राफ बढ़ गया। ऐसे में यहां पर कानून - व्यवस्था को बहाल करने की आवश्यकता है। इस मामले में आजम खान ने सदन को कहा कि उत्तरप्रदेश में अपराध कम हो गया है मगर भाजपा यहां पर अपराध बढ़ने का आरोप लगा रही है जबकि भाजपा शासित राज्यों में ही अपराध का ग्राफ बढ़ गया है। स्थिति यह रही कि भाजपा के विधायक वेल में पहुंचकर हंगामा करने लगे। ऐसे में मंत्री आजम खान ने भाजपा विधायकों पर आरोप लगाए।

विधानसभा में शून्य काल में पीठ से निर्देश नहीं मिलने के कारण कोई निर्देश नहीं मिले। मगर इसके बाद भी मंत्री आजम खान ने यह कहा कि अपराधों में काफी कमी आई है। विधानसभा में अनुपूरक बजट पारित कर दिया गया। जिसमें आजम खान ने कहा कि राज्य में अपराधों का ग्राफ बढ़ रहा है।

उनका कहना था कि अपराधों को कम करने में काफी कमी आई है। अपराधों को रोका जा रहा है। अपराधियों पर लगाम कसी गई है। आजम खान ने कहा कि भाजपा ने सरकार का विरोध किया और कहा अपराधों में बढ़ोतरी हो रही है मगर स्वयं भाजपा शासित राज्यों में क्या हालात हैं यह तो भाजपा को देखना चाहिए। यूपी में अपराध कम हुए हैं। कई मामलों पर सरकार कार्य कर रही है।

पूर्व राज्यपाल किदवई का निधन, दी श्रद्धांजलि

ऑनर किलिंग : बेटी ने मौत से पहले बनाया खुद का वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -