नीमच के पास ट्रैक्टर पलटने से 11 लोगों की मौत
नीमच के पास ट्रैक्टर पलटने से 11 लोगों की मौत
Share:

नीमच : श्रद्धालुओं से भरी एक ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से 11 लोगो की मौत हो गई और 14 लोग घायल हो गए. घटना के बाद घायलों को इलाज के लिए नीमच के अस्पताल में ले जाया गया है. यह घटना नेशनल हाईवे पर कानका फंटा पर हुई. मिली जानकारी के अनुसार, मध्यप्रदेश राज्य के मंदसौर जिले के खेडेरिम का चरिया गांव से लोग राजस्थान के सांवलिया सेठ के दर्शन करने के लिए ट्रैक्टर से निकले थे.

सफर के दौरान रास्ते में ट्रैक्टर का टायर पंचर हो गया और तेज स्पीड में होने के कारण ट्रैक्टर अचानक पलट गया. इस कारण मौके पर ही 11 लोगो की मौत हो गई. इनमे छह महिलाएं, चार बच्चे और एक पुरुष शामिल है. हादसे के बाद वहां से गुजर रहे लोगो ने घायलों को निकला और एम्बुलेंस व पुलिस को इसकी सूचना दी. एम्बुलेंस के पहुंचने के बाद घायलों को इलाज के लिए नीमच अस्पताल लाया गया.

मरने वालो में मोहनलाल पिता गोवर्धन जाट, नीलेश पिता घनश्याम बलाई, दीपक पिता मदनलाल बलाई, वर्षा पिता श्यामू बलाई, लोकेश पिता जगदीश लुहार, मथरी बाई पति शिवनारायण लुहार, भागु बाई पति रोडिमल बलाई, भगुडी भाई पति रोड़ा बलाई , भंवरी बाई पिता उदयलाल बलाई, कारी बाई पिता श्यामू बलाई, मांगू बाई जैसे नाम शामिल है.

ये भी पढ़े 

उत्तरकाशी बस हादसा : 22 शवों और घायलों को लेकर इंदौर पंहुचा विमान

CM शिवराज ने उत्तरकाशी में घायलों को विमान से लाने के दिए निर्देश

बाल बाल बचे CM फडणवीस, हेलीकॉप्टर क्रैश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -