सामने आई ZTE Blade V9 स्मार्टफोन की जानकारियां
सामने आई ZTE Blade V9 स्मार्टफोन की जानकारियां
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ZTE के नए स्मार्टफोन Blade V9 को अभी हाल ही में ऑनलाइन प्रोडक्ट पेज पर स्पॉट किया गया था. हालाँकि कंपनी ने जल्द ही इसे हटा दिया था लेकिन इसको लेकर काफी जानकारियां अब सामने आ चुकी है. आज हम आपको कंपनी के इस नए हैंडसेट से जुडी कुछ ख़ास जानकारियां बताने जा रहे है. इस स्मार्टफोन की लीक्ड जानकारी में इसकी कुछ तस्वीरें भी सामने आई थी. जिनके आधार पर ये कहा जा सकता है कि Blade V9 स्मार्टफोन कंपनी का पहला स्मार्टफोन होने वाला है जो कि 18:9 के एस्पेक्ट रेश्यो स्क्रीन के साथ आएगा.

इस स्मार्टफोन में 5.7 इंच की बड़ी LCD स्क्रीन दी गयी है. कंपनी अपने इस स्मार्टफोन को 2GB, 3GB और 4GB की तीन अलग रैम वैरिएंट के साथ पेश कर सकती है. जिसकी इंटरनल स्टोरेज कमशः 16GB, 32GB और 64GB होगी. इस डिवाइस में स्नैपड्रैगन 450 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है. कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया है. इसके रियर पैनल पर 16MP और 5MP का कैमरा दिया गया है. जबकि सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए इसमें 13MP का कैमरा मुहैया कराया गया है.

ये स्मार्टफोन फिंगरप्रिंट स्कैनर से लैस होगा. वहीं पावर के लिए इसमें 3,200mAh की बड़ी बैटरी दी गयी है. हालांकि इसकी कीमतों के बारे में अभी तक कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है.

 

गूगल असिस्टेंट के साथ पेश हुआ LG का धांसू स्पीकर

इन स्मार्टफोन्स पर मिल रहा तगड़ा ऑफर

बिटकॉइन ट्रेडिंग ऐप लॉन्च

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -