Zomato यूजर्स के लिए अच्छी खबर, कंपनी ला रही है ये स्पेशल ऑफर
Zomato यूजर्स के लिए अच्छी खबर, कंपनी ला रही है ये स्पेशल ऑफर
Share:

फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो चुनिंदा उपयोगकर्ताओं के लिए 'जोमैटो प्रो प्लस' मेंबरशिप पेश करने के लिए तैयार है। Zomato कुछ लकी उपयोगकर्ताओं को एक आमंत्रण भेजेगा जिसके जरिए वो Zomato Pro Plus मेंबरशिप को इनेबल कर सकते हैं। जोमैटो प्रो प्लस उपयोगकर्ताओं के लिए “अनलिमिटेड फ्री डिलीवरी” के फायदे का दावा करता है क्योंकि यह सेवा चुनिंदा उपयोगकर्ताओं के लिए सर्ज और डिस्टेंस फीस पर छूट देगी। ये बिलकुल अमेज़न प्राइम उपयोगकर्ताओं द्वारा प्राप्त किए जा सकने वाले फ्री-डिलीवरी फायदे के समान है।

वही कंपनी के को-फाउंडर तथा सीईओ, दीपिंदर गोयल ने ट्विटर पर ऐलान किया। उन्होंने उपयोगकर्ताओं से जोमैटो प्रो प्लस मेंबरशिप इनेबल करने की अपील की, ये सुविधा उपयोगकर्ताओं के लिए बेहतरीन फायदे लाएगी। जोमैटो प्रो प्लस की मेंबरशिप चुनिंदा लकी उपयोगकर्ताओं को एक इनवाइट के जरिए भेजी जाएगी जिसके लिए उपयोगकर्ताओं को ऐप खोलना होगा तथा चेक करना होगा कि वे एलिजिबल हैं या नहीं। 

वही जोमैटो एडीशन ब्लैक क्रेडिट कार्ड होल्डर ऑटोमैटिक तौर पर जोमैटो प्रो प्लस में अपग्रेड हो जाएंगे तथा रेगुलर उपयोगकर्ताओं को जोमैटो ऐप से प्रो प्लस अपग्रेड खरीदना होगा। गोयल ने ट्विटर पर लिखा, “हम चुनिंदा कस्टमर के लिए अपना सीमित एडीशन *प्रो प्लस* मेंबरशिप आरम्भ कर रहे हैं।” उन्होंने नोट किया कि कंपनी के कस्टमर की सबसे ज्यादा डिमांड की जाने वाले सुविधाओं में से एक अनलिमिटेड फ्री डिलीवरी प्रदान करना है, जैसा कि अमेज़न की प्राइम मेंबरशिप में है। 

अमेज़न प्राइम डे सेल के बाद 5 अगस्त से शुरू होने जा रही है ये स्पेशल सेल, मिलेगा भारी डिस्काउंट

मुंबई: आज इन जगहों पर होगी वाटर सप्लाई में कटौती, जानिए कौन-सी जगहे हैं शामिल

इन 20 ऐप्स के कारण आपके फ़ोन की बैटरी होती है ड्रेन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -