4 बॉल पर 4 विकेट के कारण जिम्बाब्वे 123 पर ढेर, भारत की अच्छी शुरुआत
4 बॉल पर 4 विकेट के कारण जिम्बाब्वे 123 पर ढेर, भारत की अच्छी शुरुआत
Share:

हरारे : हरारे में खेले जा रहे तीसरे वन डे में जिम्बाब्वे की टीम 123 पर ही ढेर हो गई. भारत की बेहतरीन गेंदबाजी के आगे जिम्बाब्वे नत मस्तक नजर आई. उसके चार विकेट लगातार चार बॉलों में गिरे, जिनमें से दो बुमराह और एक चहल ने लिया, वही एक खिलाड़ी रन आउट हुआ. बुमराह ने 22 रन देकर 4 विकेट झटके. दो विकेट चहल ने लिए शेष 1-1 विकेट धवल कुलकर्णी और अक्षर पटेल ने लिए. जिम्बाब्वे द्वारा दिए गए 124 रनों के लक्ष्य के जवाब में भारत ने अच्छी शुरुआत करते हुए बिना किसी विकेट के नुकसान के 7 ओवर में 23 रन बना लिए है. भारत की और से लोकेश राहुल 8 रन और फैज़ फेजल 11 रन बनकर खेल रहे है. 

इससे पहले टॉस जीतकर पहले बेटिंग करने उतरी जिम्बाब्वे की टीम को पहला झटका धवल कुलकर्णी ने दिया. उन्होंने मास्कादजा को 8 के निजी स्कोर पर लोकेश राहुल के हाथों कैच कराया. तीसरे विकेट के रूप में चिभाभा आउट हुए. उन्हें 27 रन पर चहल ने अपना शिकार बनाया. मुरुमा (17), वालर (8) और चिगुम्बरा (0) के विकेट जल्दी गिर गए.

23 वें ओवर की 5 वीं बॉल पर बुमराह ने मरुमा को बोल्ड किया, जबकि अगली बॉल पर चिगुम्बरा का कैच धोनी ने लपका. 24 वें ओवर में अक्षर पटेल की पहली बॉल पर वॉलर रन आउट हुए, जबकि दूसरी बॉल पर क्रेमर को एलबीडब्ल्यू आउट किया. कप्तान ग्रीम क्रेमर भी खास नहीं कर सके. वे बिना स्कोर बनाए अक्षर पटेल की बॉल पर LBW हो गए. जिम्बाब्वे की ओर से सर्वाधिक 38 रन सिबांडा ने बनाए.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -