लाइव बुलेटिन के बीच एंकर ने उठाया सैलरी न मिलने का मुद्दा, वीडियो वायरल
लाइव बुलेटिन के बीच एंकर ने उठाया सैलरी न मिलने का मुद्दा, वीडियो वायरल
Share:

आज तक आप सभी ने कई वीडियो देखे होंगे लेकिन आज हम जो वीडियो आपको दिखाने जा रहे हैं उसे देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी। यह वीडियो जाम्बिया का है। जी दरअसल यहाँ के एक टीवी एंकर का वीडियो इस समय तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं यहाँ टीवी एंकर लाइव समाचार बुलेटिन के बीच में ही ये बताने लगा कि चैनल उसे सैलरी नहीं दे रहा है। वैसे यह वीडियो उन लोगों को बड़ा पसंद आने वाला है जिनकी सैलरी लेट आती है। इस वीडियो को केबीएन टीवी के न्यूज एंकर कबिंदा कलीमिना का बताया जा रहा है।

उनके ऑफिस में उस समय खलबली मच गई जब उन्होंने चैनल पर कर्मचारियों के वेतन को रोकने का आरोप लगाया। जी दरअसल न्यूज हेडलाइंस पढ़ने के दौरान बीच में ही उन्होंने ट्रैक बदल लिया और सैलरी के मुद्दे को उठाया। मिली जानकारी के तहत एंकर को पिछले कई महीनों से सैलरी नहीं मिली थी और इसी के चलते उसने इमोशनल होकर ये बात लाइव बुलेटिन में बोलनी शुरू कर दी। बताया जा रहा है कबिंदा कलीमिना ने चैनल के मैनेजमेंट पर गंभीर आरोप लगाए।

उन्होंने ऑन एयर शो के दौरान कहा कि, ''खबरों से अलग हटकर हम सभी इंसान हैं और हमें वेतन मिलना चाहिए। दुर्भाग्य से KBN TV ने हमें वेतन का भुगतान नहीं किया है। मुझे और शेरोन सहित किसी को भी सैलरी नहीं मिली है। हमें सैलरी मिलनी चाहिए।'' इस वीडियो के वायरल होने के बाद चैनल ने काबिन्दी कलीमिना को नौकरी से निकाल दिया था। इसके अलावा केबीएन टीवी के चीफ एग्जिक्यूटिव केनेडी माम्ब्वे ने एंकर को शराबी बताया है। उनका कहना है कि यह पब्लिसिटी पाने का शॉर्ट कट तरीका है।

एल अल एयरलाइंस ने मोरक्को के लिए शुरू की सीधी उड़ानें

7 दरिंदों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, गुप्तांग में डाली लाठी...शादी के 2 दिन बाद ही नवविवाहिता के साथ दरिंदगी

इंडोनेशिया के डॉक्टरों की बढ़ी परेशानी, सिनोवैक द्वारा टीका लगाए जाने के बाद कई लोगों की हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -