ज़हीर संभालेंगे दिल्ली डेयरडेविल्स की कमान
ज़हीर संभालेंगे दिल्ली डेयरडेविल्स की कमान
Share:

IPL-9 में दिल्ली डेयरडेविल्स की कमान तेज गेंदबाज जहीर खान संभालेंगे. दिल्ली डेयरडेविल्स टीम की कप्तानी भारतीय टीम के क्रिकेटर जहीर खान को सौंपी गई है. जहीर लगातार दूसरे साल दिल्ली डेयरडेविल्स टीम में खेलेंगे. जहीर को कप्तानी सौंपने की घोषणा करते हुए टीम के मेंटर राहुल द्रविड़ ने कहा, जहीर लंबे समय से लीडर रहे हैं.

जाहिर ने खुद को हमेशा ही बतौर लीडर पेश किया है. मुझे यकीन है कि वो इस जिम्मेदारी को बखूबी संभालेंगे और टीम के बाकी सदस्यों को प्रेरित करेंगे. ड्रेसिंग रूम में उन्हें सम्मान हासिल है और उन्हें कप्तान के रूप में पाकर फ्रेंचाइजी को गर्व है. मैं उन्हें इस नियुक्ति के लिए बधाई देता हूं और उनके साथ ही पूरी टीम को शुभकामना देता हूं.

साथ ही द्रविड़ ने पिछले सीजन में टीम के कप्तान रहे जेपी डुमिनी की भी तारीफ करते हुए कहा डुमिनी ने पिछले सीजन में शानदार काम किया. वो हमारे लीडरशिप टीम के सदस्य बने रहेंगे. बता दे की जहीर खान ने इस सीजन के शुरू होने से पहले ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी. अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में जहीर 92 टेस्ट मैच में 311 विकेट ले चुके है जबकि 200 वनडे में उन्होंने 282 विकेट हांसिल किये है. उन्होंने भारत के लिए 17 T20 मैच भी खेले.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -