अंतरराष्ट्रीय करियर फिर बहाल करने में कामयाब रहूंगा : युवराज सिंह
अंतरराष्ट्रीय करियर फिर बहाल करने में कामयाब रहूंगा : युवराज सिंह
Share:

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट जगत के हरफनमौला बाएं हाथ के बल्लेबाज युवराज सिंह ने अपने एक बयान में दोहराया है कि मीरपुर में टी-20 वर्ल्डकप फाइनल में 21 गेंद में 11 रन की पारी पिछले डेढ़ साल से हमेशा उनके जेहन में रही है। क्रिकेट जगत से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक भारतीय क्रिकेट जगत के हरफनमौला बाएं हाथ के बल्लेबाज युवराज सिंह को पूर्ण विश्वास है की वे ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टी-20 टीम में वापसी करने के बाद अपने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के करियर को पुनः फिर से बहाल करने में कामयाब रहेंगे।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक भारतीय क्रिकेट जगत के हरफनमौला बाएं हाथ के बल्लेबाज युवराज सिंह ने कहा है कि 2014 में मेरा प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था तथा इस दौरान मेरे द्वारा फाइनल में प्रदर्शन खराब था और यह हमेशा मेरे जेहन में कायम रहेगा. युवराज ने आगे कहा कि मैंने अपनी फिटनेस, फील्डिंग और बल्लेबाजी पर बहुत ही अथक मेहनत कि है तथा इसके लिए तकरीबन डेढ़ साल से कार्य कर रहा हु.

मुझे पूरी उम्मीद है कि आगामी होने वाले क्रिकेट के सत्र में अच्छे नतीजे देखने को मिलेंगे. युवराज ने कहा कि उनका पूरा फोकस अगले साल भारत में होने वाले टी-20 विश्व कप की टीम में जगह बनाने पर है. युवी ने कहा कि हमने 2007 में टूर्नामेंट जीता व इसकी पूरी ख़ुशी भी मनाई. हम कोशिश करेंगे कि उस क्षण को पुनः दोहरा पाए.  

 


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -