युवराज का फॉर्म में आना विपक्षी टीमों के लिए खतरा
युवराज का फॉर्म में आना विपक्षी टीमों के लिए खतरा
Share:

इंडियन क्रिकेट टीम आगामी T20 विश्व कप और एशिया कप के फाइनल से पहले बेहतरीन फॉर्म में दिखाई दे रही है. इंडिया के लिए सबसे बड़ा बोनस है आक्रामक बल्लेबाज़ युवराज सिंह का फॉर्म में वापस आना. युवी खुद अपनी इनिंग से खुश नज़र आ रहे हैं. श्रीलंका के खिलाफ युवी के बल्ले से निकले बेस छक्कों ने दर्शको का दिल जीत लिया.

श्रीलंका के खिलाफ जीत में युवराज सिंह की पारी बहुत अहम थी, वर्ल्ड टी-20 को देखते हुए जानकारों की मने तो यह बहुत अहम था. वापसी के बाद से ही फैन्स युवी के पुराने अंदाज़ का इंतजार में रहे.

पाकिस्तान के खिलाफ मैच में भी युवी ने 32 गेंदों का सामना कर नाबाद 14 रन बनाये थे. युवराज लगातार अपने खोये हुए आत्मविश्वास को पाने का प्रयास कर रहे थे और अब एकदम सही समय पर वह अपने करिश्माई फ़ॉर्म में लौटते दिखाई दे रहे है. ज़ाहिर है कप्तान धोनी के लिए वह वर्ल्ड T-20 में भी बेशकीमती हथियार साबित हो सकते हैं.

कप्तान एमएस धोनी का कहना है की उन्हें जितना मौक़ा मिलेगा वह उतना ही प्रदर्शन करेंगे. जब आप वापसी कर रहे होते है तो आप पर वैसे ही दबाव होता है, लेकिन ऐसी पारियों से आपका हौसला बढ़ जाता है. वे जब चाहे छक्का लगा सकते हैं. ऐसे ही चलता रहा तो वह वर्ल्ड कप तक जरूर सेट हो जाएंगे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -