सेमीफाइनल में युवराज का नहीं होना, पड़ेगा महंगा : शास्त्री
सेमीफाइनल में युवराज का नहीं होना, पड़ेगा महंगा : शास्त्री
Share:

आज वर्ल्ड टी20 के सेमीफाइनल में इंडिया का मुकाबला वेस्ट इंडीज से है. इस मुकाबले की पूर्व संध्या पर टीम इंडिया के निदेशक रवि शास्त्री ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि- चोटिल युवराज के नहीं खेलने से भारतीय टीम को असर पड़ेगा क्योकि वह अभी फॉर्म में है. मालूम हो कि युवराज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बैटिंग करने के दौरान चोटिल हो गए थे. जिसके कारण उन्हें टीम से बाहर होना पड़ा. अब युवराज कि जगह टीम में मनीष पांडे को शामिल किया गया है.

शास्त्री ने कहा कि पिछले मैच में युवराज के डाले गए 3 ओवर काफी महत्वपूर्ण थे. जिसके कारण हम रनों पर रोक लगा सके और मैच में वापसी कर पाए. पहले चार ओवर के बाद कोई प्रतिस्पर्धा नहीं बची थी. शास्त्री ने ऑस्ट्रेलिया के खिालफ करो या मरो वाले मैच कि बात करते हुए कहा, एक समय लग रहा था कि ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 200 के ऊपर जाएगा जो कि उस विकेट पर काफी मुश्किल होता. लेकिन युवराज ने स्कोर पर ब्रेक  लगाया. इसलिए उनकी कमी खलेगी.

बता दे कि युवराज ने पिछले मैच में 21 रनो कि शानदार पारी खेली थी और विराट कोहली के साथ विकेट पर खड़े हॉकर एक अहम साझेदारी कि थी. जिससे टीम इंडिया ने यह मुकाबला जीतकर सेमीफइनल में जगह बनाई है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -